logo-image

MP illegal Liquor: हैंडपंप में पानी नहीं, निकल रही शराब! वीडियो देख लोग भौंचक्के

MP illegal Liquor Viral Video

Updated on: 13 Oct 2022, 08:06 AM

highlights

  • मध्यप्रदेश के गुना जिले का बताया जा रहा वीडियो
  • एमपी पुलिस को मिली थी अवैध शराब की सूचना

नई दिल्ली:

MP illegal Liquor Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं. ऐसा ही एक नया वीडियो देख आप एक पल के लिए सकते में आने वाले हैं. अमूमन आपने हैंडपंप से पानी निकलते देखा होगा लेकिन क्या हो जब पानी की जगह हैंडपंप से शराब की धारा बहने लगे. सुनने में ये बात कुछ हजम नहीं होगी लेकिन ये सच है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा वीडियो मध्यप्रदेश के गुना जिले से सामने आ रहा है. 

आप भी देखिए वायरल वीडियो

मध्यप्रदेश का बताया जा रहा यह वीडियो अवैध शराब से जुड़ा बताया जा रहा है. वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी नजर आ रहे हैं. वहीं हैरानी भरा तो ये कि पुलिसकर्मी एक हैंडपंप को घेरे खड़े हैं, जिसके बारे में दावा किया जा रहा कि हैंडपंप से पानी की जगह शराब निकल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस को जब अवैध शराब की सूचना मिली वह मौके पर आ पहुंची. पुलिसकर्मियों ने जब हैंडपंप को देखा तो उसे चलाया गया, जिसके बाद सभी के होश फाख्ता हो गए. क्यों कि पहली बार ऐसा था कि हैंडपंप से पानी की जगह शराब की धारा बह रही थी.

ये भी देखेंः Viral Video: हेलमेट पहन शख्स बेच रहा सब्जी! बाइक नहीं, चला रहा ठेला

खुदाई की गई तो मिला शराब से भरा ड्रम
पुलिसकर्मियों ने मामले की जांच की तो बात खुदाई तक आ पहुंची. हैंडपंप की खुदाई की गई तो मामला और भी चौंका गया. हैंडपंप के नीचे एक शराब से भरा ड्रम रखवाया गया है. पुलिस ने अवैध शराब को जब्त कर लिया है. जिसके बाद अधिकारी मामले में आगे की कार्रवाही कर रहे हैं.