News Nation Logo
Banner

जब देशभक्ति के रंग में रंग गए 2 बंदर. लोगों ने कहा जय हिंद

तस्वीर में एक स्कूल दिख रहा है. स्कूल की छत पर चढे दो बंदर तिरंगा फहराने की कोशिश कर रहे हैं. कई बार कोशिश के बावजूद जब झंडा नहीं खुला तो एक बंदर पाइप पर चढ़ा और तिरंगे को फहरा दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 21 Aug 2021, 01:57:14 PM
MONKEYS BY TIRANGA

तिरंगा फहराते बंदर (Photo Credit: social media)

highlights

  • हाथों में तिरंगा लिए बंदर की तस्वीर हो रही वायरल
  • लोग देशभक्ति की दे रहे मिशाल
  • पोस्ट पर जय हिंद व वंदे मातरम लिख रहे यूजर्स

 

New delhi:

सारे जहां से अच्छा हिंदोस्ता हमारा. ये गीत आजादी के जश्न के दिन खूब सुनने को मिलता है. आजादी के मायने जब और बढ़ जाते हैं जब जश्न मनुष्य नहीं बल्कि कोई जानवर मनाएं. जी हां आज हम आपको जो तस्वीर दिखाने जा रहे हैं. उसमें आपको आजादी के जश्न में सराबोर कोई व्यक्ति नहीं बल्कि बंदर दिखाई देगा. जिसे देखकर आप भी कह उठेंगे जय हिंद, वंदे मातरम. हाथों में तिरंगा लिए बंदर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. तस्वीर को काफी पसंद भी किया जा रहा है. तस्वीर कब की है यह तो नहीं पता. लेकिन तस्वीर देखकर आपका भी सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा. साथ ही आप भी बोल उठेंगे जय हिंद.

ये भी पढ़ें; आखिर कहां जाएं जंगल का यह प्राणी.. जब जंगल हो रहे कम

दरअसल, तस्वीर को देखने से लगता है कि यह तस्वीर 15 अगस्त के दिन की रही होगी. तस्वीर में एक स्कूल दिख रहा है. स्कूल की छत पर चढे दो बंदर तिरंगा फहराने की कोशिश कर रहे हैं. कई बार कोशिश के बावजूद जब झंडा नहीं खुला तो एक बंदर पाइप पर चढ़ा और तिरंगे को फहरा दिया. बंदर की समझ देखकर हर कोई मुरीद हो गया.झंडा फहरने के बाद फूलों की वर्षा होने लगती है. इस वीडियो पर कई मज़ेदार रिएक्शन भी आए हैं. इस शानदार वीडियो को Gidda नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. खैर जो भी हो बंदर का कारनामा वास्तव में शानदार था.

तरह-तरह के कमेंट्स 
जो भी यूजर बंदरों को तिरंगा फहराते हुए तस्वीर देख रहा है. तारीफ किए बगैर नहीं रह सकता. तस्वीर पर कई शानदार कमेंट्स भी आए हैं. एक यूजर ने लिखा है. आपको सैल्यूट है. देशभक्ति का जज्बा जब इंसानों के साथ जानवरों में भी आ जाए तो वह देश वास्तव में भाग्यशाली होता है. एक यूजर ने लिखा है. वाह सारे जहां से अच्छा हिन्दोस्ता हमारा. बंदरों के होंसले और समझदारी के चर्चे सोशल मीडिया पर सबको देश के प्रति समर्पित होने का संदेश दे रही है.

First Published : 21 Aug 2021, 01:57:14 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.