logo-image

जब बंदर और कोबरा की हुई मिलन, देख लोगों ने कहा- अरे ये कैसे हो सकता है?

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो हैरानी होती है जैसे इस वीडियो ने लोगों को चौैंका दिया है.

Updated on: 03 Nov 2023, 06:06 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में वन्यजीवों से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कई बार कुछ वीडियो लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या सच में जानवर भी मस्ती के मूड में होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे कि जब एक बंदर की मुलाकात कोबरा से होती है. इस वीडियो में कोबरा और बंदर को एक साथ देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जब बंदर और कोबरा के साथ सामने आए

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर पेड़ के ऊपर बैठा हुआ है. बंदर कोबरा सांप के साथ कुछ करता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बंदर कोबरा की पूंछ पकड़ लेता है और उसे अपने मुंह में डालने लगता है. लेकिन बंदर को क्या पता कि कोबरा एक जहरीला और खतरनाक सांप है. बंदर सांप की पूंछ को अपने मुंह में ले लेता है और तभी सांप तुरंत हमला कर देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बंदर अचानक से डर जाता है. हालांकि, यह साफ नहीं है कि बंदर को सांप ने काटा है या नहीं, क्योंकि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- महिला की स्कूटी से बची हाथी की जान, देख लोग बोले- हे भगवान, ये कैसा हादसा?

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाली हैं. एक यूजर ने लिखा, क्या बंदर की जान बच गई? एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला वीडियो है, वीडियो बनाने वाले युवक को ऐसा करने से रोकना चाहिए था. इसमें बंदर की मौत भी हो सकती है. एक यूजर ने लिखा कि वन्यजीवों की दुनिया ऐसी ही है. जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देता है. वीडियो पर कुछ लोगों के कमेंट भी चौंकाने वाले हैं. एक यूजर ने लिखा कि बंदर मस्तीखोर होते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dev Shrestha (@d_shrestha10)