logo-image
लोकसभा चुनाव

महिला की स्कूटी से बची हाथी की जान, देख लोग बोले- हे भगवान, ये कैसा हादसा?

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 01 Nov 2023, 05:59 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया एक आश्चर्यजनक जगह है, यहां कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंस पड़ेंगे लेकिन लड़की के साथ जो हुआ वह दर्दनाक है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की कुछ ऐसा कर देती है कि लोग अब उसे सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. स्कूटर चला रही एक लड़की घायल हो जाती है और अचानक एक हाथी उसे टक्करा जाती है.

युवती सीधे हाथी को देती है चुनौती

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विशाल हाथी नजर आ रहा है. हाथी के साथ-साथ हाथी को संभाल रहे युवक में एक ऊपर खड़ा है और दूसरा नीचे खड़ा है, लेकिन नीचे खड़े युवक को क्या पता कि उसके साथ कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होगा. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक लड़की तेजी से स्कूटर चलाती हुई आती है.

स्कूटर इतना तेज है कि लड़की सीधे एक शख्स से टकरा जाती है, वीडियो में देखा जा सकता है कि टक्कर इतनी जोरदार होती है कि हाथी भी हिल जाता है और इंसान का क्या हाल होता है ये तो आपने देखा ही सकते हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि लड़की और युवक दोनों को चोट लगी होगी.

ये भी पढ़ें- बाइक और कार चलाने वाले देख लें ये वीडियो, नहीं तो उठा ले जाएंगे यमराज!

यूजर्स ने कर दिए हैरान करने वाले रिप्लाई

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला सीन है. एक यूजर ने लिखा कि इन लड़कियों को क्या हो गया है कि ये सड़क पर कहां चलती हैं या आसमान में. एक यूजर ने लिखा कि  स्कूटर से हाथी टकराने से बाल-बाल बच गया. एक यूजर ने लिखा कि पापा की परी का ध्यान कहां था जो हाथी को लग गया. एक यूजर ने लिखा कि ये चीजें आम हो गई हैं, अगर कोई सही ट्रेनिंग दे भी ऐसी घटनाएं होती रहेंगी.  एक यूजर ने लिखा कि अब कोई नहीं कहेगा कि कोई ऐसे कैसे स्कूटर चला सकता है?

एक यूजर ने लिखा कि ऐसी घटना हमारे साथ भी हो चुकी है और हमें ही उल्टा गाली सुनी है. वीडियो पर कई यूजर्स ने चौंकाने वाले जवाब दिए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ​🇷​​🇦​​🇯​​🇦​ (@mr_raja_creator)