logo-image

मथुरा के डीएम का चश्मा लेकर भागा बंदर, अफसरों को चबवाए नाकों चने

Social Media Viral News: बंदर की शरारत के किस्से आए दिन सुनने को मिलते हैं. कई बार शैतान कहे जाने वाले बंदर इंसानों के बीच आकर भी उधम मचा देते हैं. वे इंसानों से डरते तो हैं पर कई बार इंसानों को ही अपने पीछे दौड़ लगवा देते हैं.ऐसा ही कुछ उत्तरप्रदेश

Updated on: 22 Aug 2022, 05:31 PM

नई दिल्ली:

Social Media Viral News: बंदरों का स्वभाव हमेशा से ही चंचल होता है, इंसानों के पूर्वज माने जाने वाले बंदर को अक्लमंद भी कहा जाता है. बंदर की शरारत के किस्से आए दिन सुनने को मिलते हैं. कई बार शैतान कहे जाने वाले बंदर इंसानों के बीच आकर भी उधम मचा देते हैं. वे इंसानों से डरते तो हैं पर कई बार इंसानों को ही अपने पीछे दौड़ लगवा देते हैं. ऐसा ही कुछ उत्तरप्रदेश के मथुरा में हाल में ही घटा. एक बंदर ने इलाके के डीएम को अपने निशाने पर ले लिया और उसके बाद डीएम के साथ मौजूद अधिकारियों और पुलिसकर्मियों का बंदर के पीछे दौड़ लगाते वीडियो वायरल हो गया. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा वीडियो मथुरा का है. इस वीडियो में डीएम नवनीत चहल के साथ आला अधिकारियों की भीड़ मौजूद है. वे सभी बंदर को पकड़ने की मशक्कतों में जुटे दिखाई देते हैं. ऐसा इसलिए किया जा रहा था क्योंकि शरारती बंदर डीएम नवनीत चहल का चश्मा लेकर भाग गया था. जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद डीएम  नवनीत चहल का चश्मा आखिरकार बंदर से ले लिया जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 26 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ये भी देखेंः दवाई की पैकिंग पर शादी का इंविटेशन छापा, दूल्हा-दुल्हन के नामों के साथ चेतावनी  

वायरल हो रहे इस वीडियो को एक आईएफएस सुशांत नंदा के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में कैप्शन दिया गया है, "If you had not seen someone more powerful than District Magistrate of a District in India Monkey snatches glasses from DM Navneet Chahal in Vrindavan, Mathura. After some pleading,the monkeys returned the glasses" .यानि अगर आपने देश के किसी जिले में डीएम से ज्यादा पाउरफुल शख्स को नहीं देखा है तो इस वीडियो में आज ये भी देख लेंगे.  एक बंदर मथुरा के डीएम नवनीत चहल का चश्मा लेकर भाग गया, बड़ी मशक्कत के बाद बंदर से चश्मा वापिस मिल सका.