logo-image

दवाई की पैकिंग पर शादी का इंविटेशन छापा, दुल्हा-दुल्हन के नामों के साथ चेतावनी  

सोशल मीडिया के जमाने में लोग हर समारोह को यादगार बनाना चाहते हैं. कोई करोड़ों का खर्च करता है तो कोई खास जगह को तरजीह देता है

Updated on: 21 Aug 2022, 11:21 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के जमाने में लोग हर समारोह को यादगार बनाना चाहते हैं.  कोई करोड़ों का खर्च करता है तो कोई खास जगह को तरजीह देता है. इंसान के जीवन में शादी खास पल होता है, जिसे हर कोई अपने तरह से मनाना चाहता है. इस तरह का एक वाक्या केरल का है. इसमें एक दूल्हे ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ज्यादा ही अनोखे ढंग से काम कर डाला. इसके बारे में जानकर रिश्तेदार भी हैरान हो गए. दरअसल, इस दूल्हे ने अपनी शादी का कार्ड दवाइयों के पत्ते पर ही छपवा डाला. अब शादी का यह कार्ड सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. 

दूल्हे ने दवा की पैकिंग पर शादी का इंविटेशन छपवा दिया है. इसे अपने रिश्तेदारों के यहां भेज दिया. जब यह टैबलेट के पत्ते रिश्तेदारों को मिले तो वे हैरान रह गए. पहली बार देखने पर उन्हें यह दवा की खुराक लगी पर जब उन्होंने इसे ध्यान से देखा तो पता चला​ कि टैबलेट के पत्ते पर शादी का कार्ड छपवाकर रिश्तेदारों को भेजा गया है. इसे देखकर हर किसी ने तारीफ की. 

 

 

कार्ड पर वार्निग भी लिखी 

इस इंविटेशन कार्ड पर दूल्हे का नाम एझिलारासन (Ezhilarasan) और दुल्हन का नाम वसंता कुमारी (Vasantha Kumari) लिखा हुआ है. यह शादी समारोह आने वाले 5 सितंबर 2022 को होने वाला है.  दवा की स्ट्रिप पर पीछे की तरफ चेतावनी लिखी गई है कि जिसमें कहा गया है कि सभी दोस्त और रिश्तेदार मेरी शादी के समारोह को मिस न करें.

अब यह कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक ट्विटर यूजर ने इस कार्ड के बारे में लिखित कहा, "वाह शादी के कार्ड को छपवाने की बेहतरीन ट्रिक है. वास्तव में आप एक डॉक्टर हैं और अपने दिमाग का उपयोग टैबलेट स्ट्रिप की तरह करते हैं. दोनों को शादी के लिए बहुत-बहुत बधाई." वहीं एक अन्य यूजर का कहना है कि इस तरह रचनात्मकता पहली बार देख रहे हैं. अभी तक लोगों को कई तरह से अपनी शादी करते हुए देखा लेकिन यह अनोखा कार्ड अपने आप में ही अलग है.