logo-image

Video: बंदर ने खींचे बाघों के कान, उछल-उछलकर शिकारी को किया परेशान

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बाघ एक पेड़ के नीचे बैठे हुए हैं तभी एक बंदर पेड़ की डाली से नीचे लटककर बाघ के कान को खींचकर पेड़ पर चला जाता है. बंदर बार-बार बाघ के कान पकड़कर खींचता है जिससे बाघों को गुस्सा आ जाता है.

Updated on: 16 Oct 2023, 03:04 PM

New Delhi:

बंदरों की शरारत के बारे में तो आप जानते होंगे. जो कई बार इंसानों के जैसे काम करने लगते हैं. बंदरों की शरारत को देखकर हर किसी को हंसी आ जाती है. सोशल मीडिया में एक बंदर की शरारत का एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें बंदर ने जो शरारत की वह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. क्योंकि इस वीडियो में एक बंदर को कई बाघों को परेशान करते देखा जा सकता है. बंदर पेड़ पर उछल कूदकर बाघों के कान पकड़कर खींचकर भाग जाता है लेकिन बाघ उसे पकड़ने में नाकाम हो जाते हैं. इस वीडियो को एक्स अकाउंट @badassanimal (पूर्व नाम ट्विटर) से शेयर किया गया है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: फरारी पर सोता है ये आवार कुत्ता! Viral Videoमें देखिए जबरदस्त रईसी

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बाघ एक पेड़ के नीचे बैठे हुए हैं तभी एक बंदर पेड़ की डाली से नीचे लटककर बाघ के कान को खींचकर पेड़ पर चला जाता है. बंदर बार-बार बाघ के कान पकड़कर खींचता है जिससे बाघों को गुस्सा आ जाता है और वह तेजी से बंदर को पकड़ने के लिए उछलता है लेकिन बंदर फुर्ती से पेड़ पर चल जाता है और उसके बाद बंदर कभी एक बाघ के कान तो दूसरे की पूंछ पकड़कर परेशान करने लगता है.

वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि बंदर बाघों के साथ ऐसे शरारत कर रहा है जैसे वह किसी दोस्त के साथ मस्ती कर रहा हो. लेकिन बंदर की शरारत के परेशान होकर बाघ वहां से जाने लगते हैं लेकिन जाते-जाते भी बंदर एक बार फिर से बाघ की पूंछ पकड़कर पेड़ पर चढ़ जाता है. बंदर बाघों के साथ इतनी शरारत करता है कि बाघ वहां से तुरंत उठकर चले जाते हैं. इस वीडियो पर अब तक तीन लाख 63 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही सैकड़ों रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें: स्विमिंग पूल में गिर गया हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें फिर परिवार ने किया क्या