logo-image

तुर्की के नेत्रहीन संगीतकार ने गाया 'कलियों का चमन', सोशल मीडिया पर वीडियो Viral 

सोशल मीडिया पर तुर्की के एक संगीतकार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस नेत्रहीन संगीतकार ने बॉलीवुड गाने से सभी का मन मोह लिया. बिलाल गोरेगन नाम के इस संगीतकार की सुरीली आवाज ने सभी को अपना कायल बना दिया.

Updated on: 30 Nov 2020, 02:49 PM

तुर्की:

सोशल मीडिया पर तुर्की के एक संगीतकार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस नेत्रहीन संगीतकार ने बॉलीवुड गाने से सभी का मन मोह लिया. बिलाल गोरेगन नाम के इस संगीतकार की सुरीली आवाज ने सभी को अपना कायल बना दिया. बिलाल भले नेत्रहीन हैं लेकिन उनकी दिली आंखें संगीत को जितने अच्छे से छू लेती हैं वो कमाल ही है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ेंः भारतीय लड़के ने मैच के दौरान लूट ली महफिल, ऑस्ट्रेलियाई लड़की को शादी के लिए कर दिया प्रपोज

वायरल वीडियो में बिलाल बॉलीवुड फिल्म ‘ज्योति’ फिल्म के हिट गीत ‘कलियों का चमन’ को अपने अंदाज में गा रहे हैं. अक्टूबर 2020 में, एक सोशल मीडिया यूजर ने एक बिल्ली “वाइबिंग” की एनिमेटेड क्लिप को फोटोशॉप किया, और उस दृश्य ने ट्विटर पर कई मीम्स को जन्म दे दिया. ‘वाइबिंग कैट’ मीम्स वही है जिसमें बिलाल गोरेगेन को चित्रित किया गया था. 

यह भी पढ़ेंः साक्षी और जीवा के साथ पंजाबी गाने पर नाचे धोनी, सोशल मीडिया पर सुपरहिट हुई वीडियो

इस गाने को न्यूज लिखे जाने तक तो 19 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे. लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया. यूजर्स ने उन्हें कई बेहतरीन कमेंट किए हैं. वहीं एक यूजर लिखते हैं कि ये बंदा हर गाने का संगीत खुद देता है जबकि इसे वो गाने की भाषा नहीं पता होती. ये कमाल हैं.