logo-image

Viral Video: मास्टर शेफ ने बनाया शाकाहारी अंडा, देख लोग बोले- 'अब बस यही ही बचा था'

अगर शाकाहारी व्यक्ति हैं और अंडा खाना चाहते हैं तो फिर आप ये शाकाहारी अंडा खा लीजिए

Updated on: 06 Jun 2023, 05:04 PM

highlights

  • क्या आपने शाकाहारी अंडा खाया है?
  • इस वीडियो में देखिए अंडा बनाने का प्रोसेस
  • सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल है

नई दिल्ली:

हम में से बहुत से ऐसे लोग हैं जो शाकाहारी हैं. अंडा या मांस खाना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं. ऐसे में हम आपके लिए शाकाहारी अंडे लेकर आए हैं, जिन्हें खाने के बाद आपको अंडे की वाइब मिलेगी. आप सोच रहे होंगे कि शाकाहारी अंडा कैसा होता है तो हम आपको इस वीडियो के जरिए दिखाएंगे कि अब अंडा भी शाकाहारी हो गया है और इसे हर कोई खा सकता है. आपको लग रहा होगा कि कोई प्लास्टिक का अंडा होगा, जिसे चीन बनाने का दावा करता है, लेकिन ये अंडा शुद्ध शाकाहारी है.

इस खबर को भी पढ़ें- सुहागरात के दिन हुई दूल्हा-दुल्हन की मौत, बेड पर मिली दोनों की लाशें

वीडियो में अंडा बनाने का पूरा प्रोसेस बताती हैं
आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला शाकाहारी अंडे बनाने का दावा करती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अंडे बनाने की सभी सामग्री के बारे में बता रही हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि वह अंडे बनाने का पूरा प्रोसेस बता रही हैं. कुछ देर बाद वीडियो देखने के बाद आपको असली अंडा नजर आ जाएगा. एक बार तो ऐसा लगता है कि यह अंडा असली है. अब इस शाकाहारी अंडे को खाने के बाद आपको पता चल जाएगा कि इस अंडे का स्वाद कैसा है?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunita Sahu (@sunitasahu9668)

शाकाहारी अंडा देख भड़क गए लोग
इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर और शेफ सुनीता ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये अंडा तो अंडा है. यह शाकाहारी कैसे हो सकता है? एक यूजर ने लिखा कि कुछ भी खिला दो तो इंसान तुरंत मर जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि आंटी मुर्गी का जॉब क्यों खाना चाहती हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप इस तरह अंडे खिलाकर क्या दिखाना चाहती हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब यही जीवन में बचा है कि शाकाहारी अंडा खाया जाए.