logo-image

करोड़ों की कीमत वाली मारुति कार बन गई Rolls Royce, युवक के टैलेंट को देख लोगों ने किया सलाम

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 04 Oct 2023, 05:07 PM

highlights

  • यह करोड़ों रुपये में मिलने वाली कार है
  • टैलेंट को तारीफ करने की जरुरत है
  • मारुती कार को रोल्स रॉयस बना दिया

:

हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है और आज सोशल मीडिया के जरिए कई ऐसे टैलेंट सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. हम आपको एक ऐसा ही टैलेंट दिखाने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. युवक के इस कारनामे को देखकर हर कोई दंग रह गया कि आखिर युवक ने ऐसा कैसे कर दिखाया. अगर हम आपसे कहें कि एक 18 साल के युवक ने मारुति कार को रोल्स रॉयस में बदल दिया है, तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए हमें भी नहीं लगा लेकिन इस वीडियो ने सोचने पर मजबूर कर दिया है.

इस खबर को भी पढ़ें- खिलौने खेलने की उम्र में बच्चे सड़कों पर कर रहे हैं स्टंट, देख दहल जाएगा दिल

मारुती बन गई रोल्स रॉयस 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सफेद रंग की रोल्स रॉयस आ रही है. पहली नजर में ऐसा लगता है कि यह करोड़ों रुपये में मिलने वाली कार है. हालांकि ऐसा नहीं है, जैसा कि हमने आपको बताया, युवक ने मारुति कार को लग्जरी कार बना दिया है. अगर आप इस कार को खरीदने बाजार जाएंगे तो यह आपको कम से कम 1 करोड़ रुपये में मिल जाएगी, लेकिन युवक ने इस कार को महज कुछ लाख रुपये में बनाया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daily Funny Memes ♥️ (@haq_se_engineers)

लोगों ने युवक के टैलेंट को बनाया मजाक

आपको बता दें कि हदीफ नाम के एक 18 वर्षीय लड़के ने ट्रिक्स ट्यूब नाम के एक यूट्यूब चैनल पर अपना अनुभव साझा किया, जिसमें संशोधन के पीछे की मानसिकता, कार बनाने के दौरान संघर्ष और अपनी आगामी योजनाओं का खुलासा किया गया. वहीं इस कार को देखने के बाद लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे है. एक यूजर ने लिखा कि युवक की टैलेंट को तारीफ करने की जरुरत है. एक यूजर ने लिखा कि ये टैलेंट हैं लेकिन यहां पर कई लोग युवक मजे ले रहे हैं.