News Nation Logo

BREAKING

ATM में पैसे निकालने के बहाने चुरा लिया सैनेटाइजर, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स एटीएम पैसे निकालने के बहाने आता है. और वहां रखी सैनेटाइजर की बोतल लेकर भाग जाता है. ATM के सीसीटीवी में ये वाकया दर्ज हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 03 May 2021, 04:24:48 PM
steal sanitizer

steal sanitizer (Photo Credit: फोटो- @ipskabra Twitter)

highlights

  • ATM से सैनिटाइजर चोर का वीडियो वायरल
  • IPS दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया
  • पैसा निकालने के बहाने सैनेटाइजर लेकर भाग गया चोर

नई दिल्ली:

कोरोना की दूसरी लहर से देश में हाहाकार मचा हुआ है. हर रोज 3 लाख से ज्यादा नए मरीज सामने आ रहे हैं. कोरोना के बढ़ते कहर के बीच पिछले साल की तरह इस बार भी सैनिटाइजर चोरी के वीडियो वायरल (Viral Video) होने लगे हैं. कोरोना की पहली लहर में सैनिटाइजर और मास्क के लिए लोगों का पागलपन साफ देखा गया था. कोरोना की दूसरी लहर में भी लोगों ने डर के अजीबो-गरीब हरकते करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी ATM से सैनेटाइजर चुराता हुआ दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें- PPE किट पहन कोरोना मरीजों से मिलने पहुंची BJP विधायक, फोटो वायरल 

कोरोना से बचाव के लिए सरकार ने बैंक इत्यादि सभी जगहों पर सैनेटाइज इस्तेमाल करने का आदेश दिया है. इसी आदेश के तहत अब कई सार्वजनिक जगहों पर सैनेटाइजर रखे गए हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स एटीएम पैसे निकालने के बहाने आता है. और वहां रखी सैनेटाइजर की बोतल लेकर भाग जाता है. ATM के सीसीटीवी में ये वाकया दर्ज हो गया और अब लोग सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एटीएम में दाखिल होता है. वो एटीएम कार्ड निकालकर एटीएम में डालता है और फिर वापस निकाल लेता है. तभी उसकी नजर सैनिटाइजर पर पड़ती है. वो हाथ में थोड़ा सैनिटाइजर निकालता है. फिर वो बोतल निकाल लेता है और बैग में डालकर भाग निकलता है.

ये भी पढ़ें- डॉक्टर का वीडियो हुआ वायरल, बता रहे हैं कोरोना का कारगार और सस्ता इलाज

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये क्लेप्टोमैनियाक है. देश मे लाखों ATM हैं. इन मूर्खों से सैनिटाइजर बचाने के लिए हर ATM में 200-300रु का पिंजड़ा लगाना पड़े तो सैकड़ों करोड़ रु इसी में लगेंगे. आपके मर्यादित आचरण से ये पैसे बचते और आपकी भलाई में ही लगते...खैर...' इंटरनेट पर लोग इसे देखकर पूरी तरह से नाराज होते नजर आए. 33 सेकंड की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जिसे अब तक 30,000 से अधिक बार देखा गया है. इस वीडियो को अभी तक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 May 2021, 03:15:16 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.