News Nation Logo

Harley Davidson पर दूध बेचता है गुर्जर बॉय, इंटरनेट पर लोग हुए हैरान

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 17 Jan 2023, 05:00:54 PM
Amit Bhadana

Amit Bhadana (Photo Credit: Instagram/amit_bhadana_3000)

highlights

  • हार्ले डेविडसन से दूध बेचने निकलता है दूधिया
  • अमित भड़ाना नाम का युवक है सोशल मीडिया पर मशहूर
  • पहले बैंक में नौकरी करते थे अमित भड़ाना

नई दिल्ली:  

Man selling Milk on Harley Davidson bike: हिंदुस्तान ऐसा देश है, जो पूरी दुनिया को चौंकाता रहता है. कभी ऑडी जैसी कार लेकर कोई चारा काटने खेतों में पहुंच जाता है, तो कोई अपने कर्मचारियों को लाखों की कार भेंट कर देता है. लेकिन दूध बेचने वाला जब हार्ले डेविडसन जैसी बाइक पर दूध बेचने निकल जाए तो? जी हां, फरीदाबाद में गुर्जर बॉय अमित भड़ाना हार्ले डेविडसन जैसी स्पेशल और लाखों की बाइक से दूध बेचने निकलते हैं. दूध बेचना उनका फैमिली बिजनेस है. और अब वो इसी काम को आगे बढ़ा रहे हैं.

बैंक में नौकरी से लेकर दूध के बिजनेस तक का सफर

अमित भड़ाना यूट्यूबर हैं. इंस्टाग्राम पर भी उनकी प्रोफाइल है. दिल्ली से सटे फरीदाबाद के मोहब्बताबाद गांव में रहते हैं. अच्छे खासे पढ़े लिखे हैं और पहले बैंक में जॉब करते थे. लेकिन एक जगह बैठकर काम करना रास नहीं आया, तो अपने फैमिली बिजनेस में ही उतर आए. खास बात ये है कि अमित भड़ाना भी पहले छोटी बाइक से ही दूध बेचने निकलते थे. और हार्ले डेविडसन का इस्तेमाल स्पेशल मौकों पर करते थे. बड़े ही शौक से ये बाइक उन्होंने खरीदी थी और दूध के बिजनेस से मिले फायदे से ही. लेकिन एक बार उनकी बाइक क्या खराब हुई, उन्होंने परमानेंट हार्ले डेविडसन को ही दूध बेचने के काम में लगा दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amit Bhadana (@amit_bhadana_3000)

ये भी पढ़ें : JP Nadda का कार्यकाल एक साल के लिए बढ़ा, 2024 के लोकसभा चुनाव की करेंगे अगुवाई

दूध के काम से मिले पैसों से खरीदी हार्ले डेविडसन

अमित भड़ाना के वीडियो पर तमाम कमेंट्स आए हैं. जिसमें लोग कह रहे हैं कि ऐसा कारनामा सिर्फ हिंदुस्तान में ही हो सकता है. एक तरफ हार्ले डेविडसन के सड़क से गुजरते वक्त लोग उसे देखने लग जाते हैं, तो हिंदुस्तान में गुर्जर भाई लोग हार्ले डेविडसन का इस्तेमाल दूध बेचने में करते हैं. इसी तरह से एक यूजर ने लिखा, "जब आपके पिता जी कहें कि तू फैमिली बिजनेस जॉइन कर ले, तुझे हार्ले गिफ्ट में मिल जाएगी". हालांकि उसका अंदाजा तंजिया था. लेकिन अमित भड़ाना ने किसी इंटरव्यू में ये बात साफ तौर पर कही थी कि ये हार्ले डेविडसन उन्हें उनके पिता जी से गिफ्ट में नहीं मिली है, बल्कि उन्होंने दूध के धंधे से हुए फायदे से इसे खरीदा है.

First Published : 17 Jan 2023, 05:00:54 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.