News Nation Logo

कार के साथ बाइक दौड़ा रहा था शख्स.. अचानक हुआ कुछ ऐसा...

इस खरतनाक वीडियो को (@FINALLEVEL) नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क पर कार के साथ रेस लगाने की कोशिश कर रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 13 Oct 2021, 04:34:36 PM
STUNT

man riding bike with car (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा खतरनाक वीडियो 
  • शख्स को स्टंट करना पड़ गया भारी
  • स्टंट देख यूजर्स के भी उड़ गए होश 

नई दिल्ली :

कई बार आपको फेमस होने के चक्कर में लेने के देने पड़ जाते हैं. कई लोग इस तरह की जिद करके जान भी जोखिम में डाल चुके हैं..ऐसा ही खतरनाक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. क्योंकि वीडियो इतना खतरनाक है कि आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. साथ ही यूजर्स के रिएक्शन्स भी काफी जागरुक करने वाले साझा किए जा रहे हैं. खैर जो भी हो वास्तव में इस तरह की जिद मनुष्य की जान तक ले सकती है..वीडियो देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि शख्स का हादसे के बाद क्या हाल हुआ होगा?

यह भी पढें :बच्चे ने हवाईजहाज बन भरी उड़ान..लोग बोले गजब का जुगाड़

इस खरतनाक वीडियो को (@FINALLEVEL) नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क पर कार के साथ रेस लगाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा होता है, जिसका अंदाजा शायद बाइक सवार को भी नहीं होगा.. दरअसल काल की बगल में बाइक दौड़ाते शख्स का अचानक बैलेंस बिगड़ जाता है. जिसके बाद शख्स व बाइक बीच सड़क पर एक नहीं बल्कि कई बार कलाबाजी खाते हैं. वीडियो देखने से लगता है संबंधित शख्स की कम से कम 10 जगह फेक्चर हुआ होगा.. हालाकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है..

ये वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है पता नहीं बेचारा बचा भी होगा या नहीं.. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि इसे अपनी जिंदगी से प्यार नहीं है. इनके अलावा भी हजारों लोगों ने वीडियो पर कमेंट्स साझा किए हैं. वीडियो को अब तक 1 लाख 71 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.. साथ ही लाइक्स की संख्या भी हजारों में है..

First Published : 13 Oct 2021, 04:34:36 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.