logo-image

बच्चे ने हवाईजहाज बन भरी उड़ान..लोग बोले गजब का जुगाड़

इस फनी वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में बहुत ही शानदार बात लिखी है. उन्होने लिखा है कि ये उम्मीद ही है जो आपको उड़ने की हिम्मत देती है.

Updated on: 13 Oct 2021, 04:04 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • यूजर्स बच्चे की मासूमियत की कर रहे तारीफ
  • इस क्यूट वीडियो को ias अधिकारी ने अपने ट्विटर हैंडल से किया शेयर

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया (social media) पर आजकल एक से एक मजाकिया वीडियो की भरमार है. कई वीडियो इतने फनी होते हैं कि जिन्हे देखने के बाद आपकी हंसी रोके नहीं रूकेगी. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक बच्चा पंख लगाकर हवाईजहाज बनकर उड़ने की कोशिश कर रहा है. वीडियो बहुत ही क्यूट है. जिसे देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है.

यह भी पढें :Viral: नवरात्रि में गाय ने दिया अनोखे बछड़े को जन्म, क्यों किया देवी मां का अवतार समझकर पूजन?

दरअसल, इस फनी वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में बहुत ही शानदार बात लिखी है. उन्होने लिखा है कि ये उम्मीद ही है जो आपको उड़ने की हिम्मत देती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग सूखे पत्तों से छप्पर बनाते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान वहां खेल रहा एक छोटा सा बच्चा ताड़ के पत्तों को ऐसे पकड़ता है कि उसे देखने पर वो पंख जैसे लग रहे हैं. फिर वो उन्हीं पत्तों को पंख की तरह फड़फड़ाते हुए छप्पर से नीचे की ओर कूदता है. ये देखकर सभी हंसने लगते हैं.

 

बच्चे की भावनाएं देखकर एक यूजर ने लिखा है कि परिंदों को मंजिलें मिलेगी यकिनन.. वहीं दूसरे ने लिखा है बच्चा गिरा या उड़ा ये मत देखो.. उसका भाव बहुत ही शानदार है. ऐसे ही बच्चे आगे चलकर कुछ बड़ा करते हैं. इनके अलावा भी कई लोगों ने बच्चे की मासूमियत देखकर अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स किये हैं.. यह फनी वीडियो अब तक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है..