logo-image

ऑनलाइन ऑर्डर किया ड्रोन घर पहुंचे आलू, सोशल मीडिया यूजर्स की छूट रही हंसी

Social Media Viral News: क्यों कि अब सारी सुविधाएं ही डिजिटल वर्ल्ड से जुड़ गई हैं तो चाहे रोजमर्रा की जरूरत वाला सामान ही क्यूं ना हो, आप स्मार्टफोन के जरिए ऑनलाइन मंगवा सकते हैं.

Updated on: 28 Sep 2022, 08:55 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral News: आलू का इस्तेमाल तो हर भारतीय की रसोई में होता है और इसे खरीदने के लिए कोई गली में आए सब्जी वाले के पास जाता है तो कोई सब्जी मंडी जाता है. क्यों कि अब सारी सुविधाएं ही डिजिटल वर्ल्ड से जुड़ गई हैं तो चाहे रोजमर्रा की जरूरत वाला सामान ही क्यूं ना हो, आप स्मार्टफोन के जरिए ऑनलाइन मंगवा सकते हैं. यहां तक कि फ्रेश फल और सब्जियां भी मिनटों में आपके घर के दरवाजे पर पहुंच जाती हैं. अगर आपको ऑनलाइन सामान में आलू मिल जाए तो कोई खास और अलग बात नहीं लेकिन अगर आप ऑनलाइन एक ड्रोन ऑर्डर कर रहे हैं और बदले में घर आलू पहुंच जाएं तो ये जरूर आपको नाक- भौंह सिकोड़ने पर मजबूर कर देगा. ऐसा ही कुछ बिहार के नालंदा जिले में रहने वाले शख्स के साथ हुआ.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर बिहार के एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑनलाइन आए सामान की पैकेजिंग खोलता तो कुछ आलू नजर आते हैं. मामला सोशल मीडिया पर गर्माया हुआ है, क्यों कि वीडियो में नजर आ रहे शख्स ने असल में एक ड्रोन ऑनलाइन ऑर्डर किया था.  जिसकी जगह उसे आलू मिले हैं.

ये भी पढ़ेंः नागालैंड के मंत्री बोले- दिखने में क्यूट हूं ऊपर से सिंगल भी, सिलेब जैसी आती है फीलिंग

सोशल मीडिया यूजर्स लगा रहे ठहाके
हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब ऑनलाइन ऑर्डर करने पर लोगों को साथ धोखाधड़ी हुई हो. लेकिन नया मामला सोशल मीडिया यूजर्स को खूब गुदगुदा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 45 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर नेटिजन्स तरह- तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.