logo-image

नागालैंड के मंत्री बोले- दिखने में क्यूट हूं ऊपर से सिंगल भी, सिलेब जैसी आती है फीलिंग

Social Media Viral News: नागालैंड के आदिवासी मामलों के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग अपने अलग अदांज के चलते लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. अपनी छोटी आंखों के भाषण तो कभी अपने अनोखे डांस के लिए वे चर्चाओं में बने रहते हैं.

Updated on: 27 Sep 2022, 08:21 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral News: नागालैंड के बीजेपी अध्यक्ष और उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग अपने अलग अदांज के चलते लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. अपनी छोटी आंखों के भाषण तो कभी अपने अनोखे डांस के लिए वे चर्चाओं में बने रहते हैं. एक बार फिर  तेमजेन इम्ना अलॉन्ग की चर्चा सोशल मीडिया गलियारों में तेजी से हो रही है. मंत्री जी ने एक नया ट्वीट किया है, जिसमें वे खुद को क्यूट बता रहे हैं. अब तेमजेन इम्ना अलॉन्ग का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया यूजर्स हो रहे फैन

तेमजेन इम्ना अलॉन्ग लिखते हैं, "When you're cute and single, you attract paparazzi everywhere,Feeling like a Celeb.आपके स्नेह व प्यार से नतमस्तक हूं" यानि जब आप क्यूट और सिंगल होते हैं तो पैपराजी आपको तस्वीरों के लिए घेर लेते हैं क्यों आप उन्हें आकर्षित करते हैं. इससे मुझे किसी सिलेब से कम होने की फीलिंग नहीं आती. आपके स्नेह और प्यार से नतमस्तक हूं.

तेमजेन इम्ना के इस ट्वीट को 500 से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं और अपनी तरह- तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर लिखते हैं, मैं आप को प्रधानमंत्री की पोजिशन पर देखना चाहता हूं.