logo-image

भारी- भरकम अजगर को पूंछ से पकड़ रहा शख्स, सोशल मीडिया यूजर्स के हो रहे होश फाख्ता

Social Media Viral Video: इंसानों की अक्लमंद बुद्धि जानवर से पहुंच सकने वाले नुकसान को भांप लेती है. यही वजह है कि इंसान जानवरों से सतर्क रहता है.

Updated on: 01 Oct 2022, 08:58 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: जानवरों से डरना इंसान की प्रकृति में होता है. इंसानों की अक्लमंद बुद्धि जानवर से पहुंच सकने वाले नुकसान को भांप लेती है. यही वजह है कि इंसान जानवरों से सतर्क रहता है. वहीं जानवर जब ऐसे हों जिनसे हमें जान तक का खतरा आ बने ऐसी स्थिति में हम खतरनाक जीव- जन्तु और जानवरों से दूरी बना लेना ही समझदारी मानते हैं. लेकिन ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो निडर होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा वीडियो में शख्स विशालकाय अजगर का निडर होकर सामना कर रहा है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को एक आईएफएस अधिकारी Parveen Kaswan ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब 75 हजाार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में एक शख्स रात के अंधेरे में सड़क पर जाता दिखाई दे रहा है. गाड़ी की लाइट्स के उजाले में सड़क पर एक विशालकाय अजगर दिखाई देता है. जिसे देखकर लगता है कि वह बीच सड़क में गाड़ी के लिए रुकावट बन रहा था.

ये भी देखेंः डॉक्टर का राइटिंग देख सोशल मीडिया यूजर्स के हो रहे होश फाख्ता, यूजर्स बोले- इतिहास बदल दिया

शख्स के हौंसले की दाद दे रहे यूजर्स
वहीं गाड़ी से उतरा शख्स बेखोफ होकर अजगर के पास जाता है और बिना डरे भारी- भरकम अजगर की पूंछ पकड़ लेता है. पूंछ पकड़ कर शख्स अजगर को सड़क से किनारे करता दिख रहा है. एक ही बार में वह अजगर को उठा कर किनारे भी रख देता है. देखते ही देखते अजगर जंगल की ओर रवाना हो जाता है. 17 सेकंड का ये वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स भी खौफ खा रहे हैं.