logo-image

डॅागी को परेशान कर रहा था शख्स..फिर हुआ कुछ ऐसा.. लोग बोले जैसी करनी- वैसी भरनी

वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का अपनी कार के बाहर एक स्टिक लिए होता है.

Updated on: 12 Sep 2021, 04:36 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • शख्स को कुत्ते से मस्ती करना पड़ गया भारी
  •  यूजर्स बोले बुरे काम का बुरा नतीजा 

New delhi:

कई बार कुछ लोगों की आदत होती है शांति से बैठे जानवर को परेशान करना. ऐसी ही आदत से मजबूर शख्स अपने पालतू कुत्ते के साथ मस्ती करने लगता है. कुछ ही देर में उसकी मस्ती गम में तब्दील हो जाती है. वीडियो देखकर आपकी हंसी कंट्रोल नहीं हो पाएगी. बेचारा शख्स मस्ती के चक्कर में बेइज्जती करवा बैठा. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स बोल रहे हैं जैसी करनी-वैसी भरनी. खैर वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. वीडियो कहां का है.. इसका जिक्र वीडियो में नहीं किया गया है. आइये अब सीधे आपको वीडियो दिखाते हैं.

यह भी पढें :जब कैपिबारा ने कर दिया डॅागी पर अटैक... जाने फिर क्या हुआ?


इस वीडियो देखकर एक सीख भी ली जा सकती है कि यदि कोई किसी के लिए गढ्ढा खोदता है.. तो उसमें खुद ही गिरता है. दरअसल वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का अपनी कार के बाहर एक स्टिक लिए होता है और उसका कुत्ता कार के दरवाजे के बाहर खड़ा दिखाई दे रहा है. कुत्ता स्टिक पकड़कर लाने वाला अपना फेवरेट गेम खेलने के लिए रेडी होता है, लेकिन तभी ये लड़का अपने कुत्ते से मजे लेने की सोचता है. वो पहले लकड़ी की स्टिक को दाईं ओर फेंकने की एक्टिंग करता है और कुत्ता झट से उसी ओर भाग जाता है. लेकिन ये लड़का मौज में स्टिक को बाईं ओर फेंक देता है. कंफ्यूज कुत्ता ऐसा होने पर फौरन ही अपना वापस दौड़ता है. लेकिन दूसरी ओर मुड़ चुके इस लड़के को इस बात का अंदाजा नहीं होता है कि कुत्ता इतनी जल्दी रिवर्स मार लेगा और फुल स्पीड से उसके पैरों के बीच से ही होता हुआ गुजरेगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कुत्ता फुल स्पीड से पहले लड़के से टकराता है और फिर जाकर कार के गेट से भिड़ता है. टक्कर इतनी जोरदार लगती है की शख्स तत्काल जमीन पर गिर जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ✌️URBAN._JATTS✌️ (@urban._jatts)

वीडियो देखकर यूजर्स शख्स को जमकर गर्रिया रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि ऐसे बुरे काम का फल भगवान तुरंत ही देता है. किसी यूजर ने लिखा है जैसी करनी-वैसी भरनी..जो भी हो वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी व्यूज मिल रहे हैं. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से बढ़ रहा है.