logo-image

जब कैपिबारा ने कर दिया डॅागी पर अटैक... जाने फिर क्या हुआ?

ये क्यूट वीडियो (wildlife) इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी के किनारे एक शख्स अपने डॉग हस्की को लेकर खड़ा है. कुछ ही देर में पानी में से कैपिबारा निकलता है और उस हस्की पर अटैक करता है,

Updated on: 12 Sep 2021, 04:05 PM

highlights

  • डॅागी और कैपिबारा की फाइट का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो देखकर लोग नहीं कंट्रोल कर पा रहे अपनी हंसी
  •  यूजर्स अपने-अपने अंदाज में कर रहे प्रतिक्रियाएं साझा 

New delhi:

सोशल मीडिया पर जब आब जानवरों की फाइट देखते हैं.. तो बहुत आनंद आता होगा. क्योंकि जानवरों की फाइट होती ही मजेदार है. इन दिनों एक जानवरों की ताजा फाइट वीडियो वायरल हो रही है.  वीडियो में एक कैपिबारा, अचानक डॅागी पर अटैक कर देता है. वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. साथ ही आपको डॅागी पर तरस भी आएगा. हालाकि इसी बीच एक शख्स आकर डॅागी को बचा लेता है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी व्यूज बटोर रही है. साथ ही लाइक्स भी काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. यूजर्स भी अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स दे रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही क्यूट है. जिसे देखकर आप भी बोल उठेंगे कितना प्यारा वीडियो है.

यह भी पढें :इस वीडियो में क्या है खास...देखकर उड़ जाएंगे होश

ये क्यूट वीडियो (wildlife) इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी के किनारे एक शख्स अपने डॉग हस्की को लेकर खड़ा है. कुछ ही देर में पानी में से कैपिबारा निकलता है और उस हस्की पर अटैक करता है, लेकिन कैपिबारा को देखते ही वो शख्स अपने डॉग को उठाकर साइड कर लेता है और कैपिबारा को डराता है. जिसके बाद वो कैपिबारा पानी में वापिस चला जाता है. इसके बाद काफी देर तक कैपिबारा वापस नहीं निकलता है. वी़डियो देखकर यूजर्स बोल रहे हैं कैपिबारा को बाद में अंदाजा हो गया था कि जान को खतरा है. इसलिए वह पानी से बाहर ही नहीं निकला.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WildLife Tube📺 (@wildlife.tube)

 

कैपिबारा के इस अटैक को देखकर यूजर्स अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप भाग्यशाली है कि आपने अपने हस्की को कस कर पकड़ रखा था..इसके अलावा भी सैंकडों रिएक्शन्स वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं. वीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक जानकारी के लिए आपको बता दें कि कैपिबारा का पूरा जीवन पानी में केंद्रित होता है..पानी में ही ये अपना खाना-पीना करते हैं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही क्यूट था जिसे देखकर आप भी मुस्कुराने पर मजबूर हो जाएंगे.