logo-image

पायलट की यूनीफॉर्म पहनकर खाना बेच रहा ये शख्स, वजह जान हो जाएंगे भावुक

मोहम्मद जाववी अहमद पेशे से एक पायलट हैं जो Malindo Air से नौकरी छूटने के बाद घर चलाने के लिए खाना बेचने के लिए मजबूर हैं.

Updated on: 13 Nov 2020, 01:01 PM

नई दिल्ली:

दुनियाभर में कोरोना वायरस का तांडव लगातार जारी है. कोरोना वायरस की वजह से लोगों को एक वक्त की रोटी के लिए मोहताज होना पड़ा. महामारी के बीच दुनियाभर में करोड़ों लोगों ने अपनी नौकरियां गंवा दी. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे कोरोनावायरस की वजह से अपनी शानदार नौकरी से हाथ धोना पड़ा.

ये भी पढ़ें- मासूम-सी दिखने वाली ये नर्स ले चुकी है 8 नवजात बच्चों की जान, मामला जान कांप जाएगी रूह

जी हां, हम बात कर रहे हैं मोहम्मद जाववी अहमद की. मोहम्मद जाववी अहमद पेशे से एक पायलट हैं जो Malindo Air से नौकरी छूटने के बाद घर चलाने के लिए खाना बेच रहे हैं. 44 साल के जाववी अहमद मलेशिया के रहने वाले हैं जो रोजाना सुबह पायलट की यूनीफॉर्म पहनकर अपनी दुकान पर जाते हैं और लोगों को खाना सर्व करते हैं.

ये भी पढ़ें- Girlfriend से मिलने घर गया था लड़का, बिना बताए वापस आ गए परिजन और फिर...

पायलट की दुकान का नाम KAPTEN CORNER है जो राजधानी कुआलालंपुर के बाहरी इलाके में स्थित है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जाववी अहमद के पास 20 साल का जबरदस्त एक्सपीरियंस है. हालांकि, मुसीबत की इस घड़ी में जाववी अहमद की दुकान अच्छी चल रही है. लोगों को जैसे-जैसे उनकी दुकान के बारे में मालूम चल रहा है, वे वहां पायलट के हाथों का लजीज खाना खाने पहुंच जा रहे हैं.