logo-image

मासूम-सी दिखने वाली ये नर्स ले चुकी है 8 नवजात बच्चों की जान, मामला जान कांप जाएगी रूह

लेट्बी को लिवरपूल के दक्षिण में स्थित काउंटेस ऑफ चेस्टर अस्पताल की नवजात इकाई में हुई मौतों की जांच के बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया गया.

Updated on: 13 Nov 2020, 11:07 AM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के लिवरपूल से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. लिवरपूल के दक्षिण में स्थित काउंटेस ऑफ चेस्टर अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स को 8 नवजात बच्चों की हत्या और 10 अन्य बच्चों को मारने की कोशिश के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया गया है. 30 वर्षीय लूसी लेट्बी ने साल 2015 और 2016 के बीच इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें- Girlfriend से मिलने घर गया था लड़का, बिना बताए वापस आ गए परिजन और फिर...

लूसी लेट्बी को वीडियो लिंक के माध्यम से वारिंगटन मजिस्ट्रेट की अदालत में 10 मिनट की संक्षिप्त सुनवाई के दौरान पेश होने के बाद रिमांड पर भेज दिया गया. लेट्बी को लिवरपूल के दक्षिण में स्थित काउंटेस ऑफ चेस्टर अस्पताल की नवजात इकाई में हुई मौतों की जांच के बाद मंगलवार को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- 13 साल की बहन को बनाया था हवस का शिकार, मामला जान शर्म से झुक जाएंगी आंखें

ये मौतें जून 2015 और जून 2016 के बीच में हुई थीं. पुलिस ने मई 2017 में अस्पताल में हुई बच्चों की मौत की जांच शुरू की थी. लेट्बी को मौतों के सिलसिले में तीसरी बार मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. लेट्बी को इससे पहले 2018 और 2019 में भी गिरफ्तार किया गया था. लेकिन दोनों बार उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था.