News Nation Logo

रेस जीतते ही पत्नी को कर बैठा बेहोश, जोरदार टक्कर से जमीन पर गिरी धड़ाम

Luis Carlos Chia Crashes Into Wife: इस वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देख कर हक्के- बक्के रह गए जब उन्होंने एक साइकिलिस्ट की जीत को एक बड़ी दुर्घटना में बदलते देखा.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 07 Jun 2022, 03:11:34 PM
Luis Carlos Chia Crashes Into Wife

Luis Carlos Chia Crashes Into Wife (Photo Credit: Social Media Twitter)

highlights

  • साइकिलिस्ट पति रेस जीत कर जोश में था
  • पत्नी सामने से पति की जीत की तस्वीरें लेती है
  • तेज रफ्तार साइकिलिस्ट पत्नी से टकरा जाता है

नई दिल्ली:  

Luis Carlos Chia Crashes Into Wife: रेस जीतते एक साइकिलिस्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो एनुअल साइक्लिंग रेस द वुल्टा ए कोलम्बिया का बताया जा रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देख कर हक्के- बक्के रह गए जब उन्होंने एक साइकिलिस्ट की जीत को एक बड़ी दुर्घटना में बदलते देखा. जी हां, कोलम्बिया में हुई एनुअल साइकिल रेस में विनर लुइस कार्लोस सिया (Luis Carlos Chia) की जीत कुछ ही पलों में एक दुर्घटना में बदल गई जब वह अपनी पत्नी के सामने जीत के जोश में था. लुइस कार्लोस रेस तो जीत गया लेकिन अपनी ही रेस में पत्नी को चोटिल कर बैठा. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो 

खुशी नहीं इस वजह से गिरी पत्नी
इस वीडियो को देखने पर शुरुआत में सिर्फ साइकिलिस्ट की पत्नी को गिरते देखा जाता है. जहां मामला कुछ समझ से परे हो जाता है. वीडियो को देख एक पल के लिए लगता है कि पति की जीत की खुशी में पत्नी बेहोश हुई होगी. लेकिन बाद में दूसरे कैमरे के एंगल से जब असल वजह सामने आती है तो यूजर्स हैरान रह जाते हैं.

ये भी देखेंः Video: स्कूल में कुर्सी पर पैर रख सोई शिक्षिका, छात्रा करती रही पंखा

मालूम पड़ता है कि पति के विनिंग लाइन क्रॉस करते ही वह तेज रफ्तार में सामने से आ रहा होता है तभी पत्नी आगे से तस्वीरें लेती है. साइकिलिस्ट को इस बात का अंदाजा नहीं लग पाता कि वह सामने जाकर टकरा सकता है. देखते ही देखते वह पत्नी से टकरा जाता है.

जमीन पर गिरी साइकिलिस्ट की पत्नी, हुई बेहोश
पति की साइकिल से ठोकर खा कर पत्नी जमीन पर गिर पड़ती है. वह जमीन पर गिरते ही बेहोश हो जाती है और पास बैठे लोग उसे उठाने दौड़ते हैं. 

First Published : 07 Jun 2022, 03:11:34 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.