News Nation Logo

Video: स्कूल में कुर्सी पर पैर रख सोई शिक्षिका, छात्रा करती रही पंखा

बिहार के बेतिया से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो पूरे राज्य की शिक्षा व्यवस्था और शिक्षकों की मानसिकता को उजागर कर रहा है. ये वीडियो एक स्कूल का है, जिसके क्लास रूम में ही शिक्षिका कुर्सी पर बैठी है और पैर फैलाकर दूसरी कुर्सी पर रखा है.

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 05 Jun 2022, 11:07:00 AM
Bihar Teacher resting on chair in class room and girl student facing fan  video viral

Teacher resting on chair in class room (Photo Credit: Viral Video )

highlights

  • क्लास रूम के अंदर का वीडियो वायरल
  • कुर्सी पर पैर रखकर सोती दिखी शिक्षिका
  • छात्रा शिक्षिका को हवा लगती रहे, हाथों से चलाती रही पंखा

नई दिल्ली:  

बिहार के बेतिया से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो पूरे राज्य की शिक्षा व्यवस्था और शिक्षकों की मानसिकता को उजागर कर रहा है. ये वीडियो एक स्कूल का है, जिसके क्लास रूम में ही शिक्षिका कुर्सी पर बैठी है और पैर फैलाकर दूसरी कुर्सी पर रखा है. इसके बाद वो चैन की नींद ले रही है. क्लास रूम को ही आरामगाह बना देने वाले इस वीडियो में दिख रहा है कि एक छात्रा अपने हाथों से पंखा कर रही है, ताकि मैडम को गर्मी न लगे. उन्हें हवा लगती रहे और वो अपनी नींद पूरी कर सकें. ये वीडियो बीते शनिवार का ही बताया जा रहा है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये वीडियो नेपाल सीमा से सटे बेतिया का है, जो पश्चिमी चंपारण जिले में पड़ता है. जानकारी के मुताबिक, ये स्कूल योगापट्टी प्रखण्ड के बगही पुरैना पंचायत में है. जहां के राजकीय प्राथमिक विद्यालय कटहरवा में बबिता कुमारी नाम की शिक्षिका तैनात है. वीडियो में दिख रहीं शिक्षिका बबिता कुमारी ही हैं. स्थानीय लोग बताते हैंं कि उनकी कक्षा में पढ़ाई कम होती है, मैडम आराम के मूड में ज्यादा होती हैं. 

देखें: बेतिया के स्कूल का वायरल वीडियो

किसी ने निकाली दुश्मनी?

इस मामले में जब शिक्षिका बबिता कुमारी से सवाल पूछा गया, तो शिक्षिका ने कहा कि उसकी तबियत ठीक नहीं थी. इसलिए कुर्सी पर लेटी हुई थी. इस बीच किसी ने ईर्ष्यावश वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

First Published : 05 Jun 2022, 11:07:00 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.