logo-image

Video: शेर को परेशान करना युवक को पड़ गया भारी, जंगल के राजा ने ऐसे सिखाया सबक

Lion attack: एक शख्स चिड़ियाघर में पिंजरे में बंद एक शख्स को देखते-देखते उसे छूने की कोशिश करने लगता है. उसे ऐसा लगता है कि पिंजरे में बंद शेर उसपर हमला नहीं कर पाएगा और वह आसानी से उसे छूकर देख लेगा.

Updated on: 10 Nov 2023, 03:21 PM

New Delhi:

Lion attack: शेर को देखते ही अच्छे अच्छों की हालत खराब हो जाती है लेकिन कुछ लोग खतरा होने के बावजूद खतरों का खिलाड़ी बनने से पीछे नहीं हटते और इसी चक्कर में अपनी जान को मुसीबत में डाल लेते हैं. सोशल मीडिया में खतरों के खिलाड़ियों के ऐसे ही वीडियो आए दिन सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर ऐसे लोगों को कोई भी बेवकूफ ही करेगा. इसी तरह का एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स को पिजरे में बंद एक शेर को परेशान करते हुए देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो से सामने आया कपल का मैगी खाने का अजीब अंदाज, देख यात्रियों ने पकड़ लिया माथा

शेर को छूकर देख रहा था युवक

इसी दौरान शेर कुछ ऐसा करता है कि युवक की जान के लाले पड़ जाते हैं. इस वीडियो एक्स (पूर्व नाम ट्विटर) अकाउंट @iftirass से शेयर किया गया है. जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं कि आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है, जैसी बेवकूफी उस शख्स ने की. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स चिड़ियाघर में पिंजरे में बंद एक शख्स को देखते-देखते उसे छूने की कोशिश करने लगता है. उसे ऐसा लगता है कि पिंजरे में बंद शेर उसपर हमला नहीं कर पाएगा और वह आसानी से उसे छूकर देख लेगा. इस दौरान वह अपने हाथ की उंगलियों को पिंजरे में डाल देता है और शेर की गर्दन के बाद पकड़कर खींचने लगता है.

परेशान करने पर शेर ने कर दिया हमला

पहले तो शेर उससे कुछ नहीं करता लेकिन जैसे जैसे शख्स उसी हरकर बढ़ती है वैसे-वैसे शेर को भी गुस्सा आने लगता है. शख्स शेर के गुस्से का अंदाजा नहीं लगा पाता और उसे लगातार परेशान करता रहता है. वह शेर की गर्दन के बाल पकड़कर खींचता रहता है, लेकिन तभी शेर आपा खो बैठता है और शख्स के हाथ को पकड़ लेता है. उसके बाद शख्श जोर-जोर से चीखने लगता है. काफी कोशिश करने के बाद वह शेर के जबड़ों से अपना हाथ खींच लेता है लेकिन शेर की इस हमले में उसके हाथ की एक अंगुली कट जाती है. इस वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही कई लाइक्स और रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें: मुनव्वर ने नाजिया और विशाल को समझाया 'रिवर्स लव जिहाद' का एंगल, देख वीडियो आपके भी हिल जाएंगे दिमाग