logo-image

जब चुपके से घर में दाखिल हो गया तेंदुआ.. फिर जो हुआ

WildLense Eco Foundation ने रोमांचक वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक खतरनाक तेंदुआ चुपके से घर के अंदर घुस गया है. हालांकि, वहां कोई इंसान नहीं नजर आ रहा है.

Updated on: 31 Aug 2021, 06:53 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान
  •  भारतीय वन विभाग के अधिकारी ने शेयर किया वीडियो 

New delhi:

तेंदुआ (Leopard) एक खतरनाक और चालाक जानवर होता है. तेंदुआ शिकार के लिए पानी से लेकर पेड़ पर चढ़ने तक सारे काम करता है. कई बार तेंदुआ रिहायसी इलाकों में भी पहुंच जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जब एक तेंदुआ चुपके से रिहायसी इलाके में पहुंच गया. हैरत की बात ये है कि किसी को कानों-कान खबर नहीं लगी. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स भी दे रहे हैं. खैर जो भी हो यदि आप घर में आराम कर रहे हैं और आपको अचानक तेंदुआ दिखाई दे जाए.. तो क्या होगा?

ये भी पढ़ें :क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कर दी तालिबान की तारीफ.. हो गए ट्रोल

ये भी पढ़ें :6 साल के रियान ने बनाया विश्व रिकॅार्ड, बिना रुके चलाई 100 किमी साइकिल

दरअसल, WildLense Eco Foundation ने रोमांचक वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक खतरनाक तेंदुआ चुपके से घर के अंदर घुस गया है. हालांकि, वहां कोई इंसान नहीं नजर आ रहा है. तेंदुआ बड़ी चालाकी से पहले इधर-उधर देखता है और फिर अंदर घुसता ही चला जाता है. यह पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया. वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. कैसे तेंदुआ अंदर घुसा और शिकार की तलाश में पूरा घर चैक करने लगा. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी फनी और मजेदार आ रहे हैं.

 

वीडियो देखकर एक यूजर्स ने लिखा है कि भाई घर में कोई नहीं है..कृपया छत पर जाकर देखें. शायद कोई मिल जाए. एक यूजर ने लिखा है मुझे तो देखने मात्र से ही डर लग रहा है. एक यूजर ने लिखा है तेंदुआ तो अपना भाई है. घर का खाना खाकर जाएगा. खैर जो भी आईएफएस ने जो वीडियो शेयर किया है. बिल्कुल रोमांचक है. वीडियो को देखकर ही रोंगटे खड़े होने लगते हैं. देखें वीडियो...