News Nation Logo
Banner

क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कर दी तालिबान की तारीफ.. हो गए ट्रोल

वीडियो में पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी करते हैं कि तालिबान में संभावनाओं पर लोगों की नजर अब पड़ रही है. अफरीदी ने तालिबान की जिस ‘पॉजिटिव सोच’का जिक्र किया, उस पर सोशल मीडिया की जनता बिफर पड़ी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 31 Aug 2021, 05:03:26 PM
shahid afridi

Shahid Afridi (Photo Credit: social media)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • यूजर्स जमकर लगा रहे लताड़ 
  • भारत ही नहीं पाकिस्तान के लोग भी हुए ऑलराउंडर से नाराज 

New delhi:

अफगानिस्तान को किस तरह से तालिबान ने जबरन अपने कब्जे में ले लिया है ये किसी से छिपा नहीं है. अफगानिस्तान की महिलाओं व नागरिकों पर किए गए जुर्म की दास्तां भी सभी को पता है. लेकिन इतना कुछ जानने के बाद भी पाकिस्तान के ऑलराउंडर क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) तालिबान की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. जैसे ही शाहिद अफरीदी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरु कर दिया. दिलचस्प बात ये है कि सिर्फ भारत के यूजर्स ही अफरीदी से नाराज नहीं है बल्कि पाकिस्तान के लोगों ने शाहिद अफरीदी के खिलाफ काफी गुस्सा दिखा है. कुछ लोगों ने शाहिद अफरीदी को तालिबान का प्रधानमंत्री बनने तक की सलाह दे डाली.

ये भी पढें :6 साल के रियान ने बनाया विश्व रिकॅार्ड, बिना रुके चलाई 100 किमी साइकिल

 वायरल वीडियो में पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी करते हैं कि तालिबान में संभावनाओं पर लोगों की नजर अब पड़ रही है. अफरीदी ने तालिबान की जिस ‘पॉजिटिव सोच’का जिक्र किया, उस पर सोशल मीडिया की जनता बिफर पड़ी. सोशल मीडिया पर बयान के कई मतलब निकाले जा रहे हैं. आलम ये है कि सोशल मीडिया पर लोग अफरीदी को इतना कोस रहे हैं कि ट्विटर पर भी #ShahidAfridi ट्रेंड करने लगा. एक यूजर्स ने तो अफरीदी को तालिबान (Taliban) का प्रधानमंत्री बनाने की सलाह तक दे डाली. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि अफरीदी को तालिबान क्रिकेट टीम का कप्तान बन जाना चाहिए. अफरीदी के खिलाफ लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है.

अफरीदी तालिबानी प्रेम वाले बयान को सुनने के बाद लोग भड़क उठे. यहां तक कि खुद पाकिस्तानी आवाम के लोग भी उन्हे उल्टा-सीधा लिख रहे हैं. कुछ लोग जहां अफरीदी को लताड़ रहे हैं तो कुछ इस मसले पर मीम्स बनाकर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ‘जल्‍द ही तालिबान की क्रिकेट टीम आने वाली है.’एक अन्‍य ने कहा कि ‘तालिबान के लिए शाहिद अफरीदी का खुला प्‍यार असल में कई एंटी-नैशनल भारतीयों की परछाई है. अब जो भी हो आतंवादियों की तारीफ करोगे तो लोगों का विरोध करना तो लाजमी है. पहले भी कई मुद्दों पर शाहिद अफरीदी को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर चुके हैं.

First Published : 31 Aug 2021, 05:03:26 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×