logo-image

जानें, हवा में गोता लगाता बाइक सवार का वायरल सच

तस्वीर में एक बाइक सवार को बाइक सहित क्रेन उठा रही है. तस्वीर देखकर आपके मन में कई सवाल पनप रहे होंगे. उन तमाम सवालों का जबाब हम अगले चंद पंक्ति में देंगे. बहरहाल वायरल तस्वीर की संसपेंस सीक्वल को समझिए.

Updated on: 21 Aug 2021, 02:50 PM

highlights

  • हवा में गोता लगाता बाइक सवार का फोटो वायरल
  • एक बाइक सवार को बाइक सहित क्रेन से उठा ले गई ट्रैफिक पुलिस
  •  घटना का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल 

 

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पुणे शहर से अजीबो-गरीब तस्वीरें सामने आई है. तस्वीर में एक बाइक सवार को बाइक सहित क्रेन उठा रही है. तस्वीर देखकर आपके मन में कई सवाल पनप रहे होंगे. उन तमाम सवालों का जबाब हम अगले चंद पंक्ति में देंगे. बहरहाल वायरल तस्वीर की संसपेंस सीक्वल को समझिए. तस्वीर में लोगों की भीड़ साफ तौर पर दिख रही है. उस भीड़ में एक बाइक सवार बाइक सहित क्रेन की मदद से जमीन से कई मीटर ऊपर हवा में गोता लगाता दिख रहा है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर का सच जानकर आप हैरान हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के ग्वादर में आत्मघाती विस्फोट, चीनी इंजीनियर्स समेत 10 की मौत

दरअसल में ये तस्वीर महाराष्ट्र के पुणे शहर की है. इस तस्वीर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पुणे की एक इलाके में सड़क पर एक बाइक सवार अपने बाइक पर बैठा था. तभी यहां की ट्रैफिक पुलिस की नजर बाइक सवार पर पड़ी. ट्रैफिक पुलिस ने बाइक सवार को क्रेन की मदद से बाइक सहित उठा ले गई. सड़क पर मौजूद लोगों ने इस वाकया को कैमरे में कैद कर लिया. देखते ही देखते में इस घटना की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगा. इसके बाद आनन-फानन में ट्रैफिक पुलिस विभाग हरकत में आई. विभाग ने कार्रवाई करते हुए ट्रैफिक कांस्टेबल राजेंद्र चलवादी को कंट्रोल रूम में ट्रांसफर कर दिया गया है. साथ ही विभाग द्वारा बाइक सवार पर जुर्माना लगाया गया है. वहीं ट्रैफिक पुलिस विभाग ने इस मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं.

यह भफी पढ़ें: तेज प्रताप और जगदानंद सिंह के बीच अनबन पर तेजस्वी ने कही ये बड़ी बात

इस घटना को लेकर ट्रैफिक विभाग द्वारा मीडिया को जानकारी देते हुए कहा गया कि बाइक नो-पॉर्किंग जोन में खड़ी थी. विभाग ने कहा जब वाहन को उठाया जा रहा था, उस दौरान युवक जबरदस्ती बाइक पर बैठ गया. वहीं इस घटना को लेकर बाइक सवार युवक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी गाड़ी नो-पार्किंग में नहीं थी. मैं वहां सिर्फ दो मिनट के लिए ही खड़ा था. इस दौरान ट्रैफिक पुलिस आई और बीना कुछ सुने ही बाइक में क्रेन लगा दी.