News Nation Logo
Banner

एक्टीवा में छिपकर बैठ गया कोबरा.. फिर जो हुआ

इस डरावने वीडियो को (rajiv kumar bajaj) नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि बेहद खतरनाक. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप मिरर की तरफ से दिख रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 09 Sep 2021, 06:10:24 PM
cobra22

Cobra sat hiding (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • स्कूटी मालिक के देखकर उड़ गए होश
  • बामुश्किल निकाला गया कोबरा को स्कूटी से बाहर 

New delhi:

बरसात के मौसम में अक्सर सांप बाहर निकल आते हैं. कई बार सांप वाहन में आकर छिप जाते हैं. जिसके चलते काफी दुर्घटनाएं हो जाती हैं. ताजा वीडियो सामने आया है. जब एक किंग कोबरा सांप एक्टीवा के हैंडल में छिपकर बैठ गया. एक्टीवा के मालिक जब चलाने के स्कूटी के पास पहुंचा तो देखकर होश उड़ गए. भयानक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. क्योंकि सांप इतना खतरनाक था. उसके फुंकारने मात्र से लोगों को दहशत हो रही थी. खैर जो भी हो वीडियो देखकर आपके भी पैरों तले से जमीन निकल जाएगी. क्योंकि इतना डरावना वीडियो आपने शायद ही पहले देखा हो.

यह भी पढें :बिल्ली का कारनामा देख हैरत में पड़ गए लोग. देखें वीडियो

इस डरावने वीडियो को (rajiv kumar bajaj) नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि बेहद खतरनाक. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप मिरर की तरफ से दिख रहा है. फिर थोड़ी देर बाद स्कूटी के हैंडल में से एक बड़ा सा कोबरा सांप बाहर निकल आता है. कोबरा को देखकर वहां खडे लोग सहम जाते हैं. बामुश्किल डंडा लेकर सांप को रेस्क्यू किया जाता है. इस बीच सांप कई बार रेस्क्यू करने वाले शख्स पर अटैक भी करता हुआ दिख रहा है. वीडियो देखकर लोगों का कहना है इतना जहरीला सांप बहुत कम दिखाई पड़ता है. स्कूटी वाले को पहले ही सांप की पूंछ दिख गई ये अच्छा हुआ.

 


वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं. एक यूजर ने लिखा है गनिमत रही कोबरा पहले ही दिखाई दे गया. अन्यथा स्कूटी वाले की जान जा सकती थी. एक यूजर ने लिखा है कोबरा सांप की प्रजाति में सबसे ज्यादा जहरीला सांप माना जाता है. उसका जहर ही किसी के ऊपर गिर जाए तो जान जाने के पूरे चांस हैं. वीडियो को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था. कई लोगों ने ये भी लिखा है कि इस तरह के डरावने वीडियो सोशल मीडिया पर पता नहीं क्यों डालते हैं लोग. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही डरावना है. जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.

First Published : 09 Sep 2021, 06:10:24 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.