logo-image

बिल्ली का कारनामा देख हैरत में पड़ गए लोग. देखें वीडियो

कुल 24 सैंकेंड की ये शानदार वीडियो (Buitengebieden) नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ ट्विटर हैंडलर ने शानदार कैप्शन भी लिखा है. महज 24 सैकेंड कुछ छिपा है.

Updated on: 09 Sep 2021, 05:46 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • बिल्ली की हरकत देख कंट्रोल नहीं हो पाएगी हंसी
  •  महज 24 सैकेंड के वीडियो ने दिया संदेश

New delhi:

सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों फनी और मोटिवेशनल वीडियो शेयर करने का ट्रेंड चल रहा है. वीडियो देखकर आपका स्ट्रेस चंद सैकेंड में ही गायब हो जाता है. अब ताजा वीडियो एक बिल्ली का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. बिल्ली का दिमाग आपको भावुक होने पर भी मजबूर कर देगा. महज 24 सैकेंड के वीडियो को देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. खैर जो भी वीडियो को सोशल मीडिया पर पसंद काफी किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी शानदार आ रहे हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी लगातर बढ़ता ही जा रहा है. देखें वीडियो 

यह भी पढें :शख्स को खेत पर बैठकर ड्रोन उड़ाना पड़ गया महंगा.. लोग बोले अब नहीं..

दरअसल, कुल 24 सैंकेंड की ये शानदार वीडियो (Buitengebieden) नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ ट्विटर हैंडलर ने शानदार कैप्शन भी लिखा है. महज 24 सैकेंड कुछ छिपा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मम्मी बिल्ली, अपने बच्चे को बच्चे को अपने मुंह में लिए और सोते हुए बच्चे के ठीक सामने रखते हुए देखा जा सकता है. बिल्ली का बच्चा भी दूर जाने की कोशिश करता है, लेकिन मम्मी बिल्ली उसे रोक देती है और वापस उसी जगह ले आती है. यह वीडियो काफी सारी बातें साझा करता है और ये तो बात साफ ही हो गई है कि जानवरों का दिल इंसान से ज्यादा ममत्व प्रदान करने वाला होता है. 


सोशल मीडिया पर इस शानदार वीडियो ने धूम मचाई है. अब तक यह वीडियो 149k से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स भी हजारों की तादाद में मिल चुके हैं. वीडियो देखकर कई यूजर्स ने मनमोहक रिएक्शन्स भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा है छोटे से वीडियो में ममता का सार छिपा है. दूसरे यूजर ने लिखा है बिल्ली अपने बच्चे को घर के नए सदस्य से मिलवाना चाहती है. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही शानदार है.