logo-image
लोकसभा चुनाव

अरे दादा! बच्चे से सांप ने मांगी रहम की भीख, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा!

इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चा सांप के साथ जो करता है उसे देखकर हर कोई हैरान है.

Updated on: 29 Jul 2023, 02:33 PM

दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. वीडियो को देख यही लगता है कि क्या वाकई में ऐसा हो सकता है? हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं,  जिसे देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस खबर को भी पढ़ें- 'हर कुत्ते का दिन आता है...' जब डॉग भैंस पर सवार होकर दुनिया को देखने के लिए निकला!

एक अटैक में मौत की नींद सो जाए
इस वायरल वीडियो में आप एक छोटे बच्चे को देख सकते हैं. बच्चे के हाथ में एक बड़ा सांप दिखाई दे रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात है कि बच्चे को सांप से डर नहीं लग रहा है. बच्चा सांप के साथ खेल रहा होता है. आप समझ सकते हैं कि सांप कितने खतरनाक रेपटाइल्स जानवर होते हैं, जिसे एक वार से इंसान मौत की नींद सो जाए. हालांकि आप वीडियो में आगे देखेंगे कि बच्चा सांप को छोड़ देता है. फिर भी यह खतरनाक वीडियो हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riya Sultana (@riyasultanalija371)

 

कोबरा होता तो कुछ और ही..
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा बाबा यह बच्चा आगे चलकर सांप पकड़ने वाला बनेगा क्या? एक यूजर ने लिखा कि यह बंग्लादेशी बच्चे हैं, वो ही ऐसा कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या बच्चे को सांप काटेगा नहीं. एक यूजर ने लिखा कि बच्चा भी हिम्मत वाला है, उसे डर तक नहीं लग रहा है. एक यूजर ने लिखा कि आदिवासी बच्चे सांप को मार खा जाते हैं तो बस हाथ में ही लिया है. एक यूजर ने लिखा कि सांप शांत हैं इसलिए बच्चा को कुछ नहीं हुआ लेकिन यही कोबरा रहता तो तुरंत अटैक कर देता है.