logo-image
लोकसभा चुनाव

फुटबॉल मैच के बीच घुस गया कंगारुओं का झुंड फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें Viral Video

देश-दुनिया से आए दिन चौंकाने वाला वीडियो सामने आता है. ऐसा ही एक वीडियो ऑस्ट्रेलिया (Australia) से सामने आया है जहां एक फुटबॉल मैच के दौरान 2 से 3 कंगारू मैदान में आ गए.

Updated on: 19 Jul 2020, 08:50 PM

नई दिल्ली :

देश-दुनिया से आए दिन चौंकाने वाला वीडियो सामने आता है. ऐसा ही एक वीडियो ऑस्ट्रेलिया (Australia) से सामने आया है जहां एक फुटबॉल मैच के दौरान 2 से 3 कंगारू मैदान में आ गए. वो खिलाड़ियों के बीच इधर-उधर भागने लगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में एक फुटबॉल मैच खेला जा रहा तभी दो कंगारू मैदान में आकर प्लेयर के साथ दौड़ने लगते हैं. जिसे देखने के बाद आपको ऐसा लगेगा कि कंगारू भी फुटबॉल खेल रहे हैं. इस वीडियो को ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग (AFL) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

इसे भी पढ़ें: 14 हजार की मासिक आमदनी और स्विस बैंक में 196 करोड़ की ब्लैक मनी

यह वीडियो क्लिप ऑस्ट्रलिया के साउथ वेल्स की है जहां फुटबॉल खेला जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग ने कैप्शन में लिखा, 'कंगारुओं की जोड़ी न्यू साउथ वेल्स में हो रहे फुटबॉल मैच के बीच आ गई. और इसे देखकर लोगों के खुशी का ठीकाना नहीं रहा. आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं किस तरह से फुटबॉल मैच के बीच कंगारू उछलते हुए नजर आ रहे हैं.'

इस वीडियो को अब तक 43 हजार से अधिक बार देखा जा चुका ही वहीं इस वीडियो पर 231 रिट्वीट और 700 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.