News Nation Logo

Twitter पर ट्रंप के अकाउंट से बैन हटने पर कंगना हुईं ट्रोल, यूजर्स कर रहे मांग 

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 20 Nov 2022, 04:06:38 PM
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit: @ani)

नई दिल्ली:  

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) का ट्विटर अकाउंट रिएक्टिवेट (Twitter Account) होने के बाद से यूजर्स अब बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को ट्रोल कर रहे हैं. ट्विटर के नए मलिक एलन मस्क ने रविवार को ट्रंप के अकाउंट पर बैन हटा लिया. उन्होंने इसके लिए एक पोल का भी  सहरा लिया था. उन्होंने यूजर्स से पूछा था कि क्या ट्रंप के अकाउंट से प्रतिबंध हटा लेना चाहिए. इस पर 52 प्रतिशत यूजर्स ने ट्रंप के अकाउंट को दोबारा से चालू करने का समर्थन किया. वहीं कंगना के अकाउंट को लेकर अब जनता के बीच बहस छिड़ चुकी है. लोगों का कहना है कि जब ट्रंप का अकाउंट रिएक्टिवेट हो सकता है. तब कंगना को यह मौका क्यों नहीं दिया जाना चाहिए. 

ये भी पढ़ें: Viral: ब्लू बर्ड की हो रही मौत, ट्विटर मना रहा खुशी! Elon Musk को नहीं फिक्र

कंगना का अकाउंट भी ट्रंप के साथ 2021 में बैन कर दिया गया था. उन पर भी भड़काऊ भाषण देने का आरोप था. दरअसल कंगना ने पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर ममता सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने इस हिंसा का जिम्मेदार टीएमसी कार्याकर्ताओं को ठहराया था. इस कमेट के बाद ट्विटर ने उनके अकाउंट पर प्रतिबंध लगा दिया था. 

इसे लेकर एक शो में कंगना रनौत ने कहा था कि छह माह पहले ही कोरोना के टाइम में उन्होंने ट्विटर ज्वाइन किया था. अब उन्हें बैन कर दिया गया है. इस कमेंट पर लोग कंगना को ट्रोल कर रहे हैं. लोग एलन मस्क से कह रहे हैं कि जब ट्रंप के अकाउंट को बहाल किया जा सकता है तो कंगना के अकाउंट को क्यों छोड़ दिया. एक यूजर ने लिख कि ट्रंप को ट्विटर पर देखकर कंगना सोच रही होंगी कि कब उनका नंबर आएगा.   

First Published : 20 Nov 2022, 03:54:29 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.