logo-image

समुद्र के ऊपर उड़ रहा जेट अचानक पानी में गया समा, वीडियो देखकर आपकी कांप जाएगी रूह

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं.

Updated on: 02 Sep 2023, 10:31 PM

highlights

  • जेट के साथ समुद्र में गोता लगा देता है
  • अचानक जेट डूब जाता है
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

 

नई दिल्ली:

सड़क और आकाश में वाहनों के लिए भी यही नियम है कि वाहन या विमान को सावधानी से उड़ाएं और चलाए. अगर इस दौरान छोटी सी भी चूक हो जाए तो बड़ा हादसा होने से कोई नहीं रोक सकता. यह यातायात नियमों का एक सीधा नियम है. हमने अब तक ऐसे कई उदाहरण देखे हैं, जिनमें ड्राइवर की गलती से कई बड़ी घटनाएं घटी हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया गया है.

इस खबर को भी पढ़ें- बिरयानी से लापता हुआ मटन तो भड़क गए मामू, फिर शादी में हुई जमकर मारपीट

अचानक क्या हो जाता है?
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जेट समुद्र के ऊपर तेजी से उड़ान भर रहा है. वीडियो को देखकर हम कह सकते हैं कि जेट तो आराम से उड़ान भर रहा है लेकिन अचानक क्या हो जाता है. उसे देखकर हर कोई हैरान है. पायलट जेट के साथ समुद्र में गोता लगा देता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि विमान तेजी से पानी के अंदर चला जाता है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि विमान असंतुलित हो गया होगा, जिसके कारण यह हादसा हुआ.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamron🏈🏈💪💪 (@kamron_trolla)

कुर्सी वाले इंसान पर भड़के लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिेएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भगवान का शुक्र है कि वह बच गया! पानी में मौजूद तीन लोग तुरंत उसकी मदद के लिए दौड़े, लेकिन समुद्र तट पर कुर्सी पर बैठे उस व्यक्ति को देखें, जिसकी एक भी मांसपेशी नहीं हिली है. एक यूजर ने लिखा कि कौन बस कुर्सी पर बैठा है, उसे तो कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. एक यूजर ने लिखा कि कैम्प की कुर्सी पर बैठा व्यक्ति अपने काम से काम कर रहा है.