logo-image
लोकसभा चुनाव

चमकीला और अमरजोत के गाने को जापानी महिला ने दिया नया मोड़, वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 07 May 2024, 05:54 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया इतनी बड़ी हो गई है कि कोई भी वीडियो दुनिया के किसी भी कोने का हो, वायरल है तो देखने को मिल ही जाता है. दरअसल, आप हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो देखते होंगे, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. हम भी आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे कि क्या जापानी लोग वाकई पंजाबी और हिंदी का उच्चारण इतनी अच्छी तरह से कर पाते हैं. एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक जापानी महिला भारत के लोगों को हैरान कर रही है. महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

जापानी महिला ने लोगों का जीता दिल

वायरल जापानी महिला हाल ही में रिलीज़ हुई इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला का गाना गाते हुए देख सकते हैं, जिसे चमकीला और उनकी अमरजोत सहयोगी ने गाया था. अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आपको लगेगा ही नहीं कि कोई जापानी महिला गाना नहीं गा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tea ティ (@tea_singer)

लेकिन हकीकत यही है कि जापानी महिला ही गाना को शानदार तरीके से गा रही है. वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि वह बेहद सुरीली आवाज में पंजाबी गाना गा रही हैं. जिस तरह से वह गाने को पेश करती हैं वह अपने आप में काबिले तारीफ है.

ये भी पढ़ें- एग रोल बेचने वाले 10 साल के बच्चे का वीडियो वायरल, आनंद ​महिंद्रा ने भावुक होकर ये कहा

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को tea_singer ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं, एक यूजर ने लिखा कि हमें सच में यकीन नहीं हो रहा है कि ये आप ही हैं जो गाना गा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इम्तियाज भाई को गाने के लिए आपको ही कास्ट करना चाहिए था. एक यूजर ने लिखा कि वह अमरजोत की तरह गा रही हैं. कई लोगों ने वीडियो में महिला की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि जितनी हिंदी बेहतर उसे कई गुना पंजाबी भी है.