News Nation Logo

Viral: बाढ़ से जूझ रहे बिहारियों के मसीहा बने पप्पू यादव, गांव-गांव जाकर हर घर तक पहुंचा रहे हैं मदद

बिहार को मुसीबत में घिरा देख जन अधिकार पार्टी (जाप) के मुखिया राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जिला-जिला और गांव-गांव घूमकर लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 07 Aug 2020, 07:26:59 PM
pappu yadav

बाढ़ प्रभावित गांव पहुंचे पप्पू यादव (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

बिहार में आई भीषण बाढ़ की वजह से आम लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. राज्य में बाढ़ की वजह से अभी तक 21 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोनाकाल में आई इस बाढ़ की वजह से बिहार के 16 जिलों के 70 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं. बाढ़ से सबसे ज्यादा सीतामढ़ी, शिवहर, सुपौल, किशनगंज, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण, खगड़िया, सारण, समस्तीपुर, सिवान, मधुबनी, मधेपुरा और सहरसा जिले सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं. बिहार के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में रह रहे लोगों के लिए जीवन बचाकर दो वक्त की रोटी का इंतजाम करना बेहद मुश्किल हो रखा है.

ये भी पढ़ें- Viral: रिया चक्रवर्ती का कबूलनामा, विकास दुबे के साथ पकड़े जाने पर पिता ने बेल्ट से की थी पिटाई!

बाढ़ की वजह से बिहार के पूरे-पूरे गांव पानी में डूब गए हैं. चारों तरफ पानी भरे होने की वजह से क्या मकान और क्या सड़क, सब बराबर हो गए हैं. बाढ़ की वजह से यातायात की भी काफी समस्या हो रही है. बिहार को मुसीबत में घिरा देख जन अधिकार पार्टी (जाप) के मुखिया राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जिला-जिला और गांव-गांव घूमकर लोगों की मदद कर रहे हैं. सही मायनों में देखा जाए तो पप्पू यादव इस समय बिहार के लोगों के लिए एक मसीहा बनकर उनकी मदद कर रहे हैं. पप्पू यादव अपने कार्यकर्ताओं के साथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं और जरूरतमंद लोगों को नकद रुपये, राशन और अन्य जरूरत की चीजें उपलब्ध करा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Viral Video: परमाणु हमले जैसा शक्तिशाली था बेरूत में हुआ धमाका, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

इंसानियत की खातिर काम कर रहे पप्पू यादव अपनी इस नेकी की वजह से ही सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं. पप्पू यादव बिहार के जिन-जिन बाढ़ प्रभावित इलाकों में जा रहे हैं, वहां की वीडियो और तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स पप्पू यादव का काम देखकर काफी खुश हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बाढ़ की वजह से बने खराब हालात के बावजूद पप्पू यादव मोटरसाइकिल और कार में सवार होकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं. बताते चलें कि बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव भी होने हैं और पप्पू यादव अपने काम के दम पर कई सीटों पर जीत भी हासिल कर सकते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Aug 2020, 07:26:59 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.