News Nation Logo

Viral: रिया चक्रवर्ती का कबूलनामा, विकास दुबे के साथ पकड़े जाने पर पिता ने बेल्ट से की थी पिटाई!

अभिनेता का केस मिलते ही सीबीआई एक्शन में आ गई है. सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 06 Aug 2020, 09:01:16 PM
rhea

वीडियो ग्रैब (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस अब सीबीआई हैंडल करेगी. बिहार सरकार की मांग पर केंद्र सरकार ने अभिनेता की मौत के मामले में सीबीआई जांच की इजाजत दे दी. अभिनेता का केस मिलते ही सीबीआई एक्शन में आ गई है. सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. सीबीआई, सुशांत मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस के साथ भी संपर्क में है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: परमाणु हमले जैसा शक्तिशाली था बेरूत में हुआ धमाका, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

सुशांत सिंह के पिता के.के. सिंह ने बिहार की राजधानी पटना में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद बिहार पुलिस मामले की जांच के लिए मुंबई गई थी, जहां मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस का बिल्कुल भी सहयोग नहीं किया था. इतना ही नहीं, बिहार पुलिस की ओर से जांच के लिए मुंबई गए आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी को भी मुंबई पुलिस ने जबरन क्वारंटीन करा दिया था. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल है. इसी हलचल के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे काफी काट-छांट के साथ बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- Pics: राम मंदिर जैसा ही दिखेगा अयोध्या रेलवे स्टेशन, रेलमंत्री ने शेयर की नए मॉडल की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रिया चक्रवर्ती के बयान वाले वीडियो का इस्तेमाल किया गया है. रिया चक्रवर्ती की वीडियो में एडिटिंग कर उनके साथ यूपी के खूंखार अपराधी विकास दुबे की तस्वीर को भी लगा दिया गया है. लेकिन, हद तो तब हो गई जब वीडियो बनाने वाले ने इस एडिटेड वीडियो में 'ठीक है' वाली वीडियो का ऑडियो लगा दिया. सोशल मीडिया पर इस एडिटेड वीडियो ने काफी हलचल मचा रखी है. सुशांत के फैंस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Aug 2020, 08:59:12 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.