News Nation Logo
Banner

Video: यूपी में खाकी पर एक और दाग, फ्री बिरयानी नहीं देने पर दुकानदार की बेरहमी से पिटाई

उत्तर प्रदेश के जालौन से भी यूपी पुलिस के होमगार्ड का एक वीडियो सामने आया है, जिसने बदनामी के तमगा बढ़ाने का काम किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 01 Jul 2021, 03:32:57 PM
jalaun Pitai video

Video: फ्री बिरयानी न देने पर होमगार्ड ने की दुकानदार की पिटाई (Photo Credit: Video (Greb)-News Nation)

जालौन:  

उत्तर प्रदेश में खाकी हर रोज दागदार हो रही है. पुलिस महकमे के बदनाम होने की कहानियां हर दिन सामने आती हैं, जिन्हें जानकर यह समझा जा सकता है कि पुलिस को सुधारने का काम कोई आसान, बल्कि यह टेढ़ी खीर जैसा है. पुलिस के ऊपर लगातार बदनामी के तमगे बढ़ रहे हैं. कभी रिश्वत लेते, कभी गाली गलौच करते, तो कभी वर्दी का रौब धाड़ते और कभी दबंगई के मामले सामने आते रहते हैं. यूपी पुलिस की करतूत के वीडियो सोशल मीडिया पर भी रोजाना वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के जालौन से भी यूपी पुलिस के होमगार्ड का एक वीडियो सामने आया है, जिसने बदनामी के तमगा बढ़ाने का काम किया है.

यह भी पढ़ें : वरमाला में ही उलझ गए दूल्हा और दुल्हन, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ Viral 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के जिला जालौन के उरई में फ्री बिरयानी खाने को लेकर नशे में धुत होमगार्ड ने दुकानदार से की जमकर मारपीट की है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के उरई नगर में अम्बेडकर चौराहे की है, जहां पर नशे में धुत होमगार्ड ने फ्री बिरयानी न देने पर दुकानदार की जमकर मारपीट की. इतना ही नहीं तौलिए का फंदा बनाकर बिरयानी ठेला दुकानदार का गला दबाने की भी कोशिश भी की. इस दौरान लोगों का हुजूम लग गया.

यह भी पढ़ें : स्टेज पर दुल्हन के साथ लड़का करने लगा ये हरकत, दुल्हा देखता रह गया

मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस होमगार्ड के जवान की दबंगई का वीडियो बना लिया. साथ में पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई. घटनास्थल के पास खड़े पुलिस वाहन के पास दौड़कर मदद के लिए किसी तरह दुकानदार पहुंचा. मौके पर पहुंची पुलिस नशे में धुत होमगार्ड को लेकर उरई कोतवाली पहुंची. खाकी धारी का मामला होने के कारण पुलिस बैकफुट पर है और किसी भी कार्रवाई से बचती नजर आ रही है. हालांकि एसपी जालौन डॉ यशवीर सिंह पूरे मामले में कार्रवाई की बात कह रहे हैं. अब देखने वाली बात यह है कि जिस तरह से होमगार्ड के जवान ने एक दुकानदार की जान लेने की कोशिश की, ऐसे में उसके खिलाफ कानून क्या कार्रवाई करता है.

First Published : 01 Jul 2021, 03:32:57 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.