logo-image

वरमाला में ही उलझ गए दूल्हा और दुल्हन, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ Viral

शादी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हा और दुलहन दोनों ही अपनी-अपनी वरमालाओं में फंस गए हैं. दुल्हा और दुलहन का ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Updated on: 30 Jun 2021, 07:21 PM

नयी दिल्ली:

कोरोना वायरस की महामारी ने शादी-ब्याह में होने वाली भीड़-भाड़ को भी बंद करवा दिया है. अब तो शादियां भी सीमित लोगों में हो रही हैं. दुल्हन की स्टेज पर एंट्री से लेकर शादी की पूरी रस्मों तक के वीडियो थोड़ी देर में कहां से कहां पहुंच जाते हैं इस बात का आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. अब शादियों के दौरान उनके कार्यक्रमों के वीडियो सोशल मीडिया की वजह से उन रिश्तेदारों तक भी तुरंत पहुंच जाते हैं जो कि शादी से काफी दूर बैठे होते हैं. शादी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हा और दुलहन दोनों ही अपनी-अपनी वरमालाओं में फंस गए हैं. दुल्हा और दुलहन का ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जैसे ही दुल्हन स्टेज पर पहुंचती है जयमाल के लिए वैसे ही एक ऐसा वाक्या होता है कि सब हंसने लगते हैं. दरअसल जैसे ही दुल्हा और दुलहन एक दूसरे के गले में जयमाल डालने के लिए तैयार होते हैं तभी दुल्हे की जयमाला दुलहन के जयामाले में फंस जाती है. इस स्थिति में दुल्हा और दुलहन एक दूसरे से उलझ कर रह जाते हैं हालांकि इस दौरान और लोग वहां पहुंचकर तुरंत ही इसे ठीक करवाते हैं. इस शादी के स्टेज के जयमाल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया और खूब जमकर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

सोशल मीडिया पर लोग ऐसे वीडियोज को खूब शेयर करते हैं यहां मजे की बात ये थी कि दुलहन की माला दुल्हे के सिर पर उलझ जाती है जिसके बाद दुलहन ये समझती है कि वरमाला गले में पड़ गई है लेकिन दुल्हे की वरमाला भी दुलहन की वरमाला के साथ फंसी होने की वजह से वो भी दुलहन के गले में नहीं पहुंच पायी और दोनों ही वरमाला में उलझ गए.  इस वीडियो को देखकर लोग खूब मजे ले रहें हैं. ये वीडियो खबर लिखे जाने तक लगभग 10 हजार लोग लाइक कर चुके थे. 

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो. इसके पहले भी कई बार इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हो चुके हैं जिनमें जयमाल के दौरान कोई न कोई हास्यपद स्थिति बन जाती है. एक और ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें दुल्हन की बहन दुल्हे को किस कर देती है और वहां पर मौजूद सभी लोग हक्का-बक्का रह जाते हैं. इनमें सबसे ज्यादा जो वीडियो पसंद किए जाते हैं वो है वरमाला स्टेज के, जहां कोई न कोई ऐसा वाकया होता है जो हमेशा के लिए यादगार बन जाता है.