logo-image
लोकसभा चुनाव

PM Meloni Viral Video : हेल्लो फ्रॉम मेलोडी टीम....इटली की पीएम जॉर्जिया ने शेयर की अपने दिल की बात!

इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को लेकर चर्चा कर रहा है.

Updated on: 15 Jun 2024, 01:49 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इटली में हुए G7 बैठक में हिस्सा लेने के बाद देश वापस लौट आए हैं. तीसरी बार पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी की यह पहली विदेश यात्रा थी. इस समिट के दौरान पीएम मोदी ने यूके के पीएम ऋषि सुनक, फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी समेत कई देशों के प्रमुखों से मुलाकात की. इन सबके बीच इस समिट में अगर हर तरफ किसी बॉन्डिंग की चर्चा हो रही है तो वो है पीएम मोदी और इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी की. जरा देखिए ये वीडियो, जिसे खुद पीएम जॉर्जिया ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है.

दोनों देश के मजबूत होंगे रिश्ते

इस वीडियो के शेयर होते ही सोशल मीडिया पर ट्रैफिक पूरी तरह से जाम हो गया. इस वीडियो को देश में हर कोई शेयर कर रहा है और पीएम मोदी और पीएम मेलोनी की जोड़ी को हिट बता रहा है और कह रहा है कि ये दोनों ग्लोबल लिडर इतिहास में इटली और भारत के मजबूत रिश्तों के लिए जाने जाएंगे.

पीएम मेलोनी ने क्या कहा

इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने अपने सोशल हैंडल से ये वीडियो पोस्ट किया है. पीएम जॉर्जिया ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि हेल्लो टीम मेलोडी. वीडियो में पीएम मोदी को जोर-जोर से हंसते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप दोनों नेताओं के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देख सकते हैं. ये बॉन्डिंग बताती है कि पीएम मोदी की अंतरराष्ट्रीय स्तर के नेताओं के बीच बेहतरीन पकड़ है. 

ये भी पढ़ें- जी7 शिखर सम्मेल में शामिल होकर स्वदेश लौटे पीएम मोदी, खुद बताया कैसी रही यात्रा

प्रधानमंत्री मोदी का किया था स्वागत

आपको बता दें कि इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने खुद पीएम मोदी का अपने देश में स्वागत किया. G7 में हिस्सा लेने के लिए पीएम मोदी 13 जुलाई को देर रात इटली के अपुलिया पहुंचे थे. इस दौरान पीएम मोदी ने कई देशों के साथ द्विपक्षीय बैठकें भी कीं. समिट के दौरान पीएम मोदी ने दुनिया को AI से जुड़े मंत्र भी दिए.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी और इटली की प्रधानमंत्री मेलोनी ने की द्विपक्षीय वार्ता, रक्षा और सुरक्षा सहयोग पर हुई चर्चा