logo-image

रिया चक्रवर्ती के पिता ने बेटे की गिरफ्तारी पर कहा- 'बधाई हो इंडिया', तो लोगों ने किया ट्रोल

रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के बयान के बाद सोशल मीडिया पर #CongratulationsIndia ट्रेंड कर रहा है. रिया के पिता को लोग ट्रोल कर रहे है, जो वायरल हो रहा है. ट्वीटर पर लोग लोग कह रहे कि दाऊद भी मध्यम वर्गीय परिवार का था, क्या उसे भी छोड़ दे.

Updated on: 06 Sep 2020, 10:21 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके फैमली की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. ड्रग्स मामले में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि रिया की भी गिरफ्तारी किसी भी वक्त हो सकती है. इस बीच उनके पिता रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक बयान जारी किया है. उन्होंने अपने बयान में कहा, आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभावी ढंग से ध्वस्त कर दिया है. बधाई हो इंडिया कि आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है, मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है और मुझे नहीं पता कि इसके बाद कौन है. आपने एक मध्यम वर्गीय परिवार को प्रभावी रूप से ध्वस्त कर दिया है, लेकिन निश्चित रूप से न्याय के लिए सब कुछ जायज  है. जय हिंद

यह भी पढ़ें : Sushant Case: रिया के घर पहुंची पुलिस, NCB की टीम भी साथ

रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के बयान के बाद सोशल मीडिया पर #CongratulationsIndia ट्रेंड कर रहा है. रिया के पिता को लोग ट्रोल कर रहे है, जो वायरल हो रहा है. ट्वीटर पर लोग लोग कह रहे कि दाऊद भी मध्यम वर्गीय परिवार का था, क्या उसे भी छोड़ दे. कुछ यूजर्स लिख रहे है. बुरहन वानी का पिता टीचर है. क्या उसे भी छोड़ दिया जाए. टि्वटर पर लोग रिया चक्रवर्ती और उसके भाई को लेकर उनके पिता इंद्रजीत को ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : रिया पर शिकंजे के बीच ममता कुलकर्णी ने ड्रग रैकेट मामले में मांगी क्लीनचिट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वारा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा, यह दिल तोड़ने वाला है! हमे शर्म आनी चाहिए, दूसरों की त्रासदी और दर्द में हमारी यात्रा और दुखद खुशी पर शर्म करो! वहीं, लोग ट्वीट कह रहे है कि क्या हम भी मध्यम वर्गीय परिवार से है, तो क्या हमारे बच्चे ड्रग बेचें, ड्रग्स की सप्लाई करे, ये तो सही नहीं है. दरअसल, रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने एक पिता के हैसियत के बायन जारी किया था. उनका कहना था मैं देश का सैनिक रहा हूं. हम मध्यम वर्गीय परिवार से है. इंसाफ दिलाने के नाम पर मेरे परिवार को ध्वस्त कर दिया गया. न्याय मिलना चाहिए लेकिन न्याय के लिए एक परिवार तो तबाह हो गया.