logo-image

Viral Indigo Video: इंडिगो ने दिल छू लेने वाला शेयर किया वीडियो , सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल

आज मदर्स डे है, ऐसे में कई लोग आज के दिन को खास बनाने के लिए बहुत कुछ तैयारी किए होंगे.

Updated on: 14 May 2023, 06:50 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल
  • मां के लिए आज का दिन खास
  • वीडियो देख भावुक हुए लोग

नई दिल्ली:

आज मदर्स डे है, ऐसे में कई लोग आज के दिन को खास बनाने के लिए बहुत कुछ तैयारी किए होंगे. वैसे तो मां के लिए कोई दिन नहीं होता. फिर हम सभी अपनी मां को दुनिया की सबसे वुमन बताने के लिए उन्हें कई प्रकार से सरप्राइज देते हैं जबकि मां के लिए हम सभी ये नहीं भी करें तो कोई फर्क नहीं पडे़गा क्योंकि उनका प्यार तभी था और आगे भी रहेगा. हम सभी के जीवन में मां का इतना योगदान है कि हम सोच कर भी उसे चुका नहीं सकते. आज इस खास दिन पर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल रहे हैं. ऐसा वीडियो देखकर आपका दिल पसीज जाएगा.

इस खबर को पढ़ें- जब कुत्ते के बच्चे को पीटने लगा शख्स, तभी मां ने मारी एंट्री, देखें वीडियो

मां की आंखों में आंसू आ जाते हैं
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो की शुरुआत एयर होस्टेस नबीरा समशी सुन सकते हैं. वह बताती हैं कि कैसे उन्होंने अपनी मां को 6 साल तक केबिन क्रू का काम करते देखा और वह एक प्रेरणा थीं. नबीरा द्वारा अनाउंस समाप्त करने के बाद यात्रियों ने दोनों के लिए तालियाँ बजाते हैं.

वीडियो देख भावुक हुए लोग
इस वीडियो को इंडिगो ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बस करो, तुम्हारी मां रोने लगी. एक यूजर ने लिखा कि ये पल मां के लिए खास है, उनकी आंखों में खुशी के आंसू हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है. वीडियो पर कई लोगों ने मां के लिए अपने विचार लिखे हैं. कुछ लोगों ने बच्ची की मां की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि क्या ये शानदार वीडियो है, मां की जगह कोई नहीं ले सकता है. वाकई इस वीडियो ने सभी लोगों के दिल को टच किया है.