logo-image

द ग्रेट खली ने टोल कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल हुआ तो दी ये सफाई

The Great Khali Posted For Clarifying The Viral Incident: दरअसल हाल ही में खली का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे टोल प्लाजा के कर्मियों से लड़ते- झगड़ते दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 12 Jul 2022, 05:51 PM

highlights

  • टोल प्लाजा कर्मी से बतमीजी करते हुए वायरल हुए थे खली
  • खली ने इंस्टाग्राम पर घटना को लेकर सफाई पेश की है

नई दिल्ली:

The Great Khali Posted A Video Clarifying The Viral Incident: डब्ल्यूडब्ल्यूई के मशहूर रेसलर द ग्रेट खली (The Great Khali) अपने वायरल हुए एक वीडियो को लेकर सफाई देते नजर आए हैं. दरअसल हाल ही में खली का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे टोल प्लाजा के कर्मियों से लड़ते- झगड़ते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर खली पर सवालों की छड़ी लगा रहे हैं. जिसे लेकर रेसलर ने अब अपनी सफाई दी है. 

पुलिस अधिकारी को दिया धक्का 
खली के वायरल हो रहे वीडियो में एक पुलिस कर्मी को धक्का देते हुए भी नजर आए. इसके साथ ही टोल प्लाजा के कर्मचारी से बहस होने पर खली खुद कार से बाहर निकल बैरियर हटाने की निकल जाते हैं. जब उन्हें ऐसा करने से रोका जाता है तो वे इसका विरोध करते दिख रहे हैं. पूरे मामले में बताया जा रहा है कि खली से कर्मचारी ने आईडी दिखाने को कहा. इसके जवाब में खली कर्मियों से भिड़ते नजर आए. पूरा वाक्या फिल्लोर के टोल प्लाजा का है बताया जा रहा है कि खली जालंधर से करनाल के लिए रवाना हुए थे. 

ये भी पढ़ेंः जूते से अचानक निकला कोबरा, वीडियो देख फूली लोगों की सांसें

घटना का दूसरा पहलू अब आया सामने
वहीं खली के इस वीडियो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में वायरल हो जाने के बाद खली खुद सामने आए हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से घटना की व्याख्या की है. खली ने बताया कि टोल प्लाजा कर्मी उनकी गाड़ी में सेल्फी लेने के लिए घुस रहा है. मना करने के बाद भी वह मान नहीं रहा था. बल्कि खली को इसके लिए ब्लैकमेल करने लगा. खली का आरोप है कि कर्मी ने उन पर नस्लवादी टिप्पणियां भी की हैं और इसके लिए कर्मी के खिलाफ कार्रवाही की मांग की है.