News Nation Logo
Banner
Banner

न्यूयॉर्क की सड़क पर इंडियन बंदे ने जैसे ही पकड़ी माइक हुआ कमाल, देखें Viral Video

इंडियन बंदा वहां आता है और कहता है कि मुझे अंग्रेजी गाना नहीं आता. बंदे ने अपना नाम गौरांग बताया. आर्टिस्ट ने कहा कोई नहीं आप हिंदी गाना बता दो, हम साथ में गाएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 02 Oct 2021, 02:40:32 PM
indian man

न्यूयॉर्क की सड़क पर इंडियन बंदे ने जैसे ही पकड़ी माइक हुआ कमाल (Photo Credit: youtube )

नई दिल्ली :

इंडिया और इंडिया के लोगों की एक खासियत है..हम जहां भी जाते हैं वहां छा जाते हैं. लोगों को अपना मुरीद बना लेते हैं. अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में रहने वाले एक इंडियन बंदे ने कुछ ऐसा ही किया. जिसकी वजह से वो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, न्यूयॉर्क में रहने वाले एक स्ट्रीट आर्टिस्ट  Reginald Guillaume अपना ब्लॉग शूट कर रहे थे. इस दौरान वो लोगों से कह रहे थे कि क्या आप मेरे साथ गाना गाना पसंद करेंगे.  हर कोई वहां जल्दी में था. कोई उसके साथ गाना नहीं गा रहा था. तभी वहां से एक इंडियन बंदा गुजार. आर्टिस्ट ने उससे भी पूछा क्या आप गाना गाएंगे. लेकिन वो यह कह कर आगे बढ़ गया कि मुझे अंग्रेजी गाना नहीं आता है.

थोड़ी देर बाद इंडियन बंदा वहां आता है और कहता है कि मुझे अंग्रेजी गाना नहीं आता. बंदे ने अपना नाम गौरांग बताया. आर्टिस्ट ने कहा कोई नहीं आप हिंदी गाना बता दो, हम साथ में गाएंगे.

इसे भी पढ़ें:सिर्फ एक लिंक क्लिक करके जीत सकते हैं टाटा की शानदार कार... न्यूज़ नेशन की पड़ताल में सामने आया सच

गौरांग माइक पकड़ कर 'दिलबर मेरे' गाना गाते हैं और आर्टिस्ट गिटार बजाता है. आर्टिस्ट गौरांग की आवाज से काफी प्रभावित होता है. 

गौरांग का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल गौरांग ने जब देखा कि आर्टिस्ट के साथ कोई गाना नहीं गा रहा तो वो उसे सपोर्ट करने के लिए आते हैं और गाना गाते हैं. सोशल मीडिया पर लोग गौरांग के सपोर्टिव नेचर की तारीफ कर रहे हैं. ऐसे ही इंडिया वाले होते हैं.

First Published : 02 Oct 2021, 02:37:19 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो