logo-image

शादी के दिन सफ़ेद जोड़े में नज़र आए IAS टीना डाबी और प्रदीप, सामने आई पहली तस्वीर

जयपुर के एक पांच सितारा होटल में दोनों ने शादी रचाई. शादी के बाद दोनों की पहली तसवीर सामने आई है. जिसमें टीना और प्रदीप सफेद पोशाक में एक-दूसरे के सामने खड़े दिखते हैं.

Updated on: 22 Apr 2022, 08:41 PM

New Delhi:

IAS टीना डाबी और IAS प्रदीप गवांडे अब एक दुसरे के हो चुके हैं. जयपुर के एक पांच सितारा होटल में दोनों ने शादी रचाई. शादी के बाद दोनों की पहली तसवीर सामने आई है. जिसमें टीना और प्रदीप सफेद पोशाक में एक-दूसरे के सामने खड़े दिखते हैं. खास बात यह है कि शादी भीमराव अंबेडकर की फोटो के सामने हो रहा था. फोटो में प्रदीप और टीना के गले में माला दिखती है और लोग उन पर फूल बरसाते हैं. सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लोग इस जोड़ी को बधाई दे रहे हैं. वहीं कुछ लोगों को अमेडकर जी की फोटो देखकर आश्चर्य भी हुआ. 

यह भी पढ़ें- चिड़िया ने ऐसे बचाई अपने बच्चों की जान, देखें Video

जानकारों के मुताबिक एक मौके पर टीना ने कहा था कि आज मैं जो कुछ भी हूं वो सब अंबेडकर की देन है. बाबासाहेब के संघर्षों से मुझे लगातार प्रेरणा मिलती रही है.  अब शादी के मौके पर अंबेडकर की फोटो यह दिखाने के लिए काफी है कि टीना के जीवन में बाबा साहेब कितनी अहमियत रखते है. बता दें कि जयपुर के होटल होलिडे इन में उनका ग्रैंड रिसेप्शन होना है. इनविटेशन कार्ड के मुताबिक कार्यक्रम शाम के 7:30 से होगा.

हालांकि टीना डाबी की यह दूसरी शादी है. इससे पहले साल 2018 में उन्होंने 2015 के सेकेंड UPSC टॉपर अतहर आमिर खान से शादी की थी.  लेकिन 2 साल बाद ही उन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था.  अब टीना ने अपने से 13 साल बड़े IAS प्रदीप के साथ शादी रचाई है. आईएसएम कोई शक नहीं है कि फोटो में दोनों बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- खरगोन में रामनवमी पर इस तरह की गई तलवारबाजी-बमबाजी, Video Viral