logo-image

पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ कार में रंगे हाथों पकड़ा...फिर शुरू हुआ तांडव

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 17 Apr 2024, 11:33 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ देख लिया. वायरल वीडियो पंचकुला के सेक्टर 26 स्थित एक पार्क का बताया जा रहा है. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो इतना भयावह है कि देख किसी होश उड़ जाएंगे. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने अपनी गुस्सा भी जाहिर की है. पूरी घटना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

महिला को बुरी तरह से पीटता है

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स तेजी से कार की तरफ आता है. उसके हाथ में एक मजबूत डंडा होता है. वह कार के पास आता है और तेजी से कार को हिट करने लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह महिला को कार से बाहर निकालता है और उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर देता है.

शख्स उसे डंडे से पीट रहा है और महिला के साथ कार में बैठा युवक मामले को रफा-दफा करने की कोशिश करता है लेकिन शख्स सुनने को तैयार नहीं है. महिला जोर-जोर से चिल्ला रही होती है कि वीडियो बनाओं-वीडियो बनाओं.  वह लगातार महिला को पीट रहा है यह देखकर कई लोग वहां आ जाते हैं. कई लोग शख्स को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन शख्स गुस्से से लाल है.  वीडियो शेयर इसलिए नहीं किया गया है क्योंकि वीडियो दिखाने लायक नहीं था.

ये भी पढ़ें- सीवर में डुबकी लगाने पर क्यों मजबूर हैं लोग, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

आखिर क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, पंचकुला के सेक्टर-26 स्थित पार्क के पास एक महिला से मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला किसी अन्य व्यक्ति के साथ कार में बैठी थी. महिला के पति ने ये सब देखा और बेसबॉल बैट ले आया. इसके बाद उसने पहले बेसबॉल बैट से कार का शीशा तोड़ा और फिर उसी बैट से अपनी पत्नी को कार से बाहर निकालकर बुरी तरह पीटा. महिला कार में ड्राइविंग सीट के बगल वाली सीट पर पुरुष के साथ बैठी थी. हालांकि हमारे पास इस वीडियो  संबंधित जानकारी नहीं सामने नहीं आई है, इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं.