News Nation Logo

Viral Video: पत्नी को छोड़ गर्लफ्रेंड को करा रहा था करवा चौथ शॉपिंग, बीच बाजार हुई कुटाई

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 14 Oct 2022, 08:43:32 AM
Husband And His Girlfriend Beaten By Wife Viral Video

Husband And His Girlfriend Beaten By Wife Viral Video (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • गर्लफ्रेंड को करवाचौथ के लिए शॉपिंग कर रहा था पति
  • पत्नी भी मां के साथ पहुंची थी गाजियाबाद के उसी बाजार

नई दिल्ली:  

Husband And His Girlfriend Beaten By Wife Viral Video: दो लोग शादी के बंधन में तो बंध जाते हैं लेकिन आपसी समझ और विश्वास के अभाव में धीरे- धीरे मनमुटाव शुरू होने लगते हैं और एक दिन झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि पत्नी- पत्नी कोर्ट तक भी पहुंच जाते हैं. ऐसे केसेस में पति- पत्नी के बीच मनमुटाव के लिए कई बार किसी एक पार्टनर का बाहर किसी दूसरे के साथ रिश्ता होना भी बनता है. इसी कड़ी में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा वीडियो एक पति की बीच- बाजार कुटाई का है. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

दरअसल मामला गाजियाबाद का बताया जा रहा है. यहां बीच बाजार एक पति को उसकी पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद पति और उसकी गर्लफ्रेंड की खूब कुटाई हुई. मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि पति पत्नी को छोड़ गर्लफ्रेंड को करवाचौथ की शॉपिंग करवाने बाजार पहुंचा था. वहीं पति की बदकिस्मती से पत्नी भी अपनी मां के साथ करवाचौथ की शॉपिंग के लिए पहुंची हुई थी. बाजार में पति को किसी और युवती के साथ देख पत्नी का पारा हाई हो गया. वह बहनों और मां के साथ पति के पास आ पहुंचा. जिसके बाद हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हुआ.

ये भी पढ़ेंः MP illegal Liquor: हैंडपंप में पानी नहीं, निकल रही शराब! वीडियो देख लोग भौंचक्के

पत्नी रह रही थी मायके, पति से थी अनबन 
दरअसल कपल की शादी पांच साल पहले हुई थी लेकिन पति- पत्नी का रिश्ता कुछ ठीक चला नहीं. कुछ समय बाद झगड़े बढ़ने लगे तो मामला कोर्ट तक भी पहुंच गया. पत्नी मायके में रहने लगी. ऐसे में कारवाचौथ की शॉपिंग के लिए पत्नी का भी उसी मार्केट में आना हुआ जिसमें पति गर्लपफ्रेंड के साथ पहुंचा था. मामले में पुलिस ने पति को शांति भंग करने की धारा लगाकर जेल में बंद कर दिया है. जबकि प्रेमिका को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है.

First Published : 14 Oct 2022, 08:43:32 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.