logo-image

बुर्कानशीं लड़की को बैंक कर्मी ने पैसा देने से यह कह कर किया इनकार, मचा बवाल

कर्नाटक से शुरू हुआ हिजाब विवाद का एक दूसरा रूप बिहार में देखने को मिला है. मामला बेगूसराय जिले का है. वही बेगूसराय जहां से भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह सांसद हैं.

Updated on: 22 Feb 2022, 03:29 PM

highlights

  • बैंक कर्मी का वीडियो हुआ वायरल
  • हिजाब नहीं हटाया, तो नहीं मिलेगा पैसा
  • तेजस्वी यादव ने की गिरफ्तारी की मांग

पटना:

कर्नाटक से शुरू हुआ हिजाब विवाद का एक दूसरा रूप बिहार में देखने को मिला है. मामला बेगूसराय जिले का है. वही बेगूसराय जहां से भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह सांसद हैं. यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रहा है. वीडियो में एक बैंक कर्मी लड़की को हिजाब हटाने की बात कर रहा है और उसके बाद ही पैसे देने की बात कही जा रही है. इस वीडियो में बैंककर्मी लड़की को पैसे का भुगतान करने से पहले हिजाब हटाने की जिद पर अड़ा हुआ दिखाई दे रहा है. बैंक कर्मी के इस व्यवहार से लड़की और उसके पिता वहां पर गुस्से से आगबबूला हो जाते हैं. इसके बाद लड़की बैंककर्मी से उलझ जाती है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वाक्या बेगूसराय के मंसूरचक प्रखंड के यूको बैंक का बताया जा रहा है.


तेजस्वी ने की आरोपी की गिरफ्तारी की मांग
इस वायरल वीडियो को टैग करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया कि कुर्सी की ख़ातिर आप बिहार में यह सब क्या करवा रहे है? माना आपने अपना विचार, नीति, सिद्धांत और अंतरात्मा सब भाजपा के पास गिरवी रख दिया है, लेकिन संविधान की जो शपथ ली है, कम से कम उसका तो ख्याल रखिए. इस कुकृत्य के दोषी लोगों को गिरफ्तार कीजिए.

ये भी पढ़ेंः Viral News: आतंक के खिलाफ गीत गाकर वायरल हुई कश्मीरी युवती, गाना सुनकर आप भी करेंगे सलाम

बैंक ने यह दी सफाई
मामले के तूल पकड़ने पर बैंक के तरफ से भी सफाई आयी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरे मामले को लेकर यूको बैंक के अफसर ने अपनी सफाई दी है. बैंक के अधिकारी ने अपनी सफाई दी है कि किसी खास द्वेष और पूर्वाग्रह की वजह से हिजाब हटाने के लिए नहीं कहा गया था. उन्होंने बताया कि लड़की के सिग्नेचर का मिलान सही से नहीं हो पा रहा था. इस वजह से लड़की के चेहरे से मिलान कराने के लिए हिजाब हटाने के लिए कहा गया था, लेकिन इसे गलत तरीके से पेश कर हंगामा किया जा रहा है.