logo-image

Video: ट्रेन की खिड़की पर लटका सख्त चिल्लाता रहा- भैया हाथ मत छोड़ना, मर जाऊंगा 

बिहार के भागलपुर से रूह कंपाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मोबाइल चुराकर भागने के प्रयास के दौरान चोर पकड़ा गया और उसे ट्रेन की खिड़की से बांध दिया गया.

Updated on: 29 Sep 2022, 05:23 PM

भागलपुर:

बिहार के भागलपुर से रूह कंपाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मोबाइल चुराकर भागने के प्रयास के दौरान चोर पकड़ा गया और उसे ट्रेन की खिड़की से बांध दिया गया. ट्रेन करीब 80 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से चल रही थी. करीब 3 किलोमीटर तक चोर का पैर रेलवे ट्रैक पर बिछी गिट्टी से टकराता रहा. इस दौरान चोर जोर-जोर से चिल्लाता रहा कि मेरी जान बचाओ, मैं मर जाऊंगा, लेकिन किसी यात्री ने उसकी एक भी बात नहीं सुनी.

यह भी पढ़ें : वास्तु के सहारे मिशन 2023 जितने की तैयारी में कांग्रेस
 
यह मामला जमालपुर साहिबगंज पैसेंजर ट्रेन नंबर 53038 का है. पैसेंजर के खिड़की से मोबाइल चुराकर भागने के प्रयास करने के दौरान चोर पकड़ा गया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ट्रेन की खिड़की से लटका हुआ नजर आ रहा है. शख्स लोगों से छोड़ने की मन्नतें कर रहा है. दरअसल यह घटना लैलख-घोघा रेलवे स्टेशन के बीच की बताई जा रही है, जहां पर चोर का एक गिरोह मोबाइल चुराकर भाग रहे थे.

इसी दौरान ट्रेन चल पड़ी और अन्य चोर भागने में सफल रहा, लेकिन दूसरे चोर को यात्रियों ने खिड़की के रास्ते पकड़ लिया. इसके बाद पकड़े गए चोर का दोनों हाथों को ट्रेन के अंदर खींच बांध दिया गया और चोर ट्रेन के बाहर लटका हुआ था. ट्रेन रफ्तार से चल रही थी और यात्रियों से चोर बार-बार कह रहा था कि कृपा कर हाथ ना छोड़े नहीं तो वह मर जाएगा.

यह भी पढ़ें : तो क्या शी जिनपिंग ही हैं वैश्विक स्तर पर चीन को लेकर बनी नकारात्मक राय की वजह...

वीडियो में ट्रेन से लटका हुआ शख्स यात्रियों से कह रहा है- भैया हाथ मत छोड़ना. बाद में यात्रियों ने चोर को खिड़की से अंदर खींच लिया और उसकी जमकर पिटाई की. चोर कहां का निवासी है, अभी इसका पता नहीं चल पाया है. इस मामले में जब आरपीएफ के अधिकारियों से संपर्क किया गया तो वे कैमरा पर कुछ भी बोलने से बचते रहे.