logo-image

जब रूठ गई गर्लफ्रेंड तो बॉयफ्रेंड पब्लिक प्लेस में ही करने लगा उठक-बैठक, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 17 Oct 2023, 09:32 PM

नई दिल्ली:

प्रेम क्या है? जब भी आपके मन में ये सवाल आए तो एक बार ये वीडियो जरूर देख लीजिएगा. हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें आप देखेंगे कि एक युवक उठक-बैठक लगाकर अपनी गर्लफ्रेंड से सॉरी कहता है. यह वीडियो इतना प्यारा है कि कोई भी इसे नजरअंदाज नहीं कर सकता. हां, कुछ लोग गर्लफ्रेंड के पल्लू से बंधे होने का मजाक उड़ा सकते हैं लेकिन इससे क्या फर्क पड़ता है? फर्क तो उसके रुठने से पड़ता है, अगर वो किसी बात से नाराज है और अगर उसे मनाने के लिए ऐसा करना पड़े तो क्या दिक्कत है. यही तो मोहब्बत है, जो इंसान को कुछ भी करने के लिए तैयार करा देता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- ये जो बारिश है ना.... रोमांटिक होने पर कपल को कर दिया मजबूर, देखें वीडियो

कोशिशें नाकाम नहीं होती हैं

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के सामने उठक-बैठक कर रहा है. युवक लगातार ऐसा करता है और सॉरी बोलता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी बात से नाराज है, जिसके चलते युवक अपनी सारी कोशिशें नाकाम नहीं होने दे रहा है. अपनी गर्लफ्रेंड के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए वह भूल जाता है कि वह कहां है और क्या कर रहा है. जो भी हो ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है. वीडियो में आप देखेंगे कि आखिर में युवक की गर्लफ्रेंड मान जाती है. दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं.

अंत में प्यार की जीत होती है

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह दिल्ली के सीपी का है. इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिप्लाई भी दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि उसने उन्हें गले लगाया और आखिर यही खुशी थी. एक यूजर ने लिखा कि अगर आपको अपने रिश्ते को बचाने के लिए ऐसा भी करना पड़े तो कोई दिक्कत नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि आप जिससे प्यार करते हैं उसके लिए सब कुछ कर सकते हैं. अंत में प्यार की जीत होती है.