logo-image

ये जो बारिश है ना.... रोमांटिक होने पर कपल को कर दिया मजबूर, देखें वीडियो

हम आपको एक ऐसे कपल का वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें उनका प्यार परवान पर है. दोनों एक दूसरे में खोए हुए हैं.

Updated on: 12 Oct 2023, 06:20 PM

नई दिल्ली:

प्रेम क्या है? एक-दूसरे के प्रति खुद को अभिव्यक्त करना, हर पल अपने साथी के साथ खड़े रहना और कोई भी समस्या आने पर भी हार न मानना. असल में प्यार का मतलब समर्पण है, जो एक-दूसरे के प्रति किया जा सकता है. आज यदि प्रेम है तो ही समाज और परिवार चल रहा है. प्यार की कई मिसालें आपको मिल जाएंगी. ऐसा नहीं है कि हर किसी के प्यार का मतलब एक ही होगा. कई लोगों के उत्तर अलग-अलग हो सकते हैं. आज हम आपको एक ऐसे कपल का वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें उनका प्यार परवान पर है. दोनों एक दूसरे में खोए हुए हैं. सोशल मीडिया पर कपल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो दिल को छू लेने वाला है.

इस खबर को भी पढ़ें- युवती ने अपने डांस मूव्स से सोशल मीडिया पर मचाई भगदड़, देखें वीडियो

ये जो बारिश है ना...

वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को गोद में उठा लेता है. दोनों बेहद ही रोमांटिक लग रहे हैं और रोमांटिक होने की वजह ये बारिश है जिसने इन्हें रोमांटिक होने पर मजबूर कर दिया है. प्रेमी अपनी प्रेमिका को उठाता है और बारिश की बूंदों के बीच गोल-गोल घूमने लगता है. दोनों एक-दूसरे में इतना खो जाते हैं, सब भूल जाते हैं कि हम कहां हैं और क्या कर रहे हैं. लेकिन दोनों गिर जाते हैं और फिर भी उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान नजर आती है. 

दोनों ऐसी ही हमेशा साथ रहिए

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे वीडियो आते रहने चाहिए, बहुत ही प्यारा वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा मुझे भी अपनी वाइफ के साथ करना है यार आप लोग ऐसे ही खुश रहिए. एक यूजर ने लिखा कि आप दोनों को बधाई कि आप दोनों साथ हैं नहीं तो यहां लोग धोखेबाज होते हैं, जो वादे करके छोड़ जाते हैं. ईश्वर आप दोनों को साथ रखें. वीडियो पर कई यूजर्स ने कपल की खूब तारीफ की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The lame posts (@the_lame_posts)